NDTV Khabar

आर कॉम (RCom) नये 4जी ग्राहकों के लिये लाया ऑफर, 49 रुपये में 1GB डाटा

92 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आर कॉम (RCom) नये 4जी ग्राहकों के लिये लाया ऑफर, 49 रुपये में 1GB डाटा

आर कॉम (RCom) नये 4जी ग्राहकों के लिये लाया ऑफर (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. आर कॉम ने अपने 3जी और 2जी ग्राहकों के लिये कई योजनाओं की घोषणा की
  2. कंपनी के नये 4जी ग्राहक को एक जीबी डाटा केवल 49 रुपये में मिलेगा
  3. समान नेटवर्क पर स्थानीय एवं एसटीडी कॉल 28 दिन के लिये मुफ्त होंगे
नई दिल्ली: रिलायंस कम्युनिकेशंस (RCom) मोबाइल ग्राहकों के लिये नई पेशकश लेकर आयी है. कंपनी 4जी ग्राहकों को एक जीबी डाटा 49 रुपये में जबकि 3जीबी डाटा 149 रुपये में देगी. साथ ही अपने नेटवर्क पर असीमित मात्रा में स्थानीय एवं एसटीडी कॉल की सुविधा देगी.

कंपनी ने यह घोषणा ऐसे समय की है कि जब कंपनियां रिलायंस जियो की आक्रमक कीमत योजना के बाद ग्राहकों को बनाये रखने के लिये आकषर्क पैकेज ला रही हैं. ‘जॉय ऑफ होली’ के तहत पेश की गयी योजना की वैधता 28 दिन होगी.

कंपनी ने आज एक बयान में कहा, ‘‘इसकी शुरुआत के साथ रिलायंस कम्युनिकेशंस के सभी नये 4जी ग्राहक को एक जीबी डाटा केवल 49 रुपये में मिलेगा जबकि 3जीबी डाटा 149 रुपये में उपलब्ध होगा. इसके साथ समान नेटवर्क पर स्थानीय एवं एसटीडी कॉल 28 दिन के लिये मुफ्त होंगे.’’

अनिल अंबानी की कंपनी आर कॉम ने अपने 3जी और 2जी ग्राहकों के लिये कई योजनाओं की घोषणा की. इसमें 99 रुपये में असीमित 3जी डाटा और 49 रुपये में असीमित 2जी डाटा शामिल हैं. आर कॉम के अनुसार दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, पंजाब, राजस्थान और जम्मू कश्मीर में नये 3जी ग्राहक 99 रपये के रिचार्ज पर असीमित 3जी डाटा प्राप्त कर सकेंगे. साथ ही उन्हें 20 रुपये का टॉम टाइम मिलेगा. इस योजना में वॉयस कॉल 25 पैसे प्रति मिनट होगा और इसकी वैधता 28 दिन होगी.

टिप्पणियां
इसके अलावा, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु और चेन्नई में नये 2जी ग्राहक केवल 49 रुपये के रिचार्ज पर असीमित 2जी डाटा प्राप्त कर सकेंगे. साथ ही उन्हें 20 रुपये का टॉम टाइम भी मिलेगा. इस योजना के तहत उनका कॉल करने का शुल्क 25 पैसे प्रति मिनट होगा और यह 28 दिन के लिये वैध होगा.

(न्यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट पर आधारित)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement