ADVERTISEMENT

आधे दाम पर मिलेंगे जियो के 'सी' सीरिज स्मार्टफोन, लेकिन ऑफर सीमित

4699 रुपये कीमत वाले एलवाईएफ सी-459 की प्रभावी कीमत 2392 रुपये व 4999 रुपये की कीमत वाले एलवाईएफ सी-451 की प्रभावी कीमत 2692 रुपये होगी. ये हैंडसेट जियो की कुछ सेवाओं के साथ आएंगे.
NDTV Profit हिंदीNDTVKhabar News Desk
NDTV Profit हिंदी06:22 PM IST, 05 Oct 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

दिवाली सीजन पर स्मार्टफोन ग्राहकों की खूब बल्ले-बल्ले हो रही है. फोन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफरों की बरसात कर रही हैं. रिलायंस जियो ने तो अपनी 'सी' सीरीज के स्मार्टफोन के दामों पर 50 फीसदी तक की छूट देने की घोषणा की है. यानी जियो स्मार्ट फोन अब केवल आधे दामों पर.  

रिलायंस जियो ने अपनी एलवाईएफ 'सी' सीरीज के दो शुरुआती स्मार्टफोन पर एक विशेष पेशकश की घोषणा की है जिससे इनकी प्रभावी कीमत घटकर लगभग आधी रह जाएगी. कंपनी ने कहा है कि सीमित अवधि की यह पेशकश 22 अक्तूबर तक उपलब्ध होगी.

पढ़ें: Lyf C451 और Lyf C459 खरीदने पर हो रहा है फायदा

बयान के अनुसार इस पेशकश के तहत 4699 रुपये कीमत वाले एलवाईएफ सी-459 की प्रभावी कीमत 2392 रुपये व 4999 रुपये की कीमत वाले एलवाईएफ सी-451 की प्रभावी कीमत 2692 रुपये होगी. ये हैंडसेट जियो की कुछ सेवाओं के साथ आएंगे और ग्राहक को मोबाइल फोन की बाजार कीमत ही चुकानी होगी पर उसे 2307 रुपये कीमत के अतिरिक्त लाभ मिलेंगे.

 पढ़ें: Reliance Jio पर अनलिमिटेड कॉल सेवा की है एक सीमा, जानें इसके बारे में

इन लाभ में 99 रुपये की जियो प्राइम मेंबरशिप, 399 रुपए का 84 दिन वैधता वाला डेटा प्लान और अगले 9 रिचार्ज पर प्रति रिचार्ज 5जीबी डेटा के वॉउचर मिलेंगे जिसकी कीमत प्रति वॉउचर 201 रुपए है हालांकि इसके लिए ग्राहक को 149 रुपए से अधिक का रिचार्ज कराना होगा.

VIDEO: जियो फोन इन कारणों से है 'स्मार्ट' फीचर फोन


बता दें कि एलवाईएफ सी सीरीज वोल्टी स्मार्टफोन है. यह रिलायंस रिटेल का ब्रांड है. कंपनी ने 1500 रुपये की जमानती राशि के साथ ‘शून्य मूल्य प्रभाव वाला’ 4जी फीचर फोन हाल ही में पेश किया था. उसकी इस नयी पेशकश को शुरुआती स्मार्टफोन खंड में पैठ बनाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है.

(इनपुट एजेंसी से)

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT