रिलायंस जियो की मुफ्त सेवाएं आज खत्म; ऐसे बनें प्राइम मेंबर, गैर प्राइम मेंबर्स क्या करें

रिलायंस जियो की मुफ्त सेवाएं आज खत्म; ऐसे बनें प्राइम मेंबर, गैर प्राइम मेंबर्स क्या करें

रिलायंस जियो की मुफ्त सेवाएं आज खत्म; ऐसे बनें प्राइम मेंबर, गैर प्राइम मेंबर्स क्या करें (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

बहुत हद तक संभव है कि आपने रिलायंस का जियो सिम लिया हो और इसे इस्तेमाल कर रहे हों. यदि ऐसा हो तो बता दें कि इसकी फ्री सेवाएं आज यानी 31 मार्च को समाप्त हो रही  हैं और 1 अप्रैल से आपको इसकी सेवाओं के इस्तेमाल के लिए टैरिफ प्लान लेना होगा. लेकिन इससे भी पहले या यूं कहिए कि इसके साथ ही आपको इसकी प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन करवाना होगा ताकि आप इसके सस्ते टैरिफ प्लान्स का लाभ ले सकें.

यदि आप आज रात 12 बजे तक इसके प्राइम मेंबर नहीं बनते हैं तो आप इसके सस्ते टैरिफ प्लान्स का लाभ नहीं ले पाएंगे. हालांकि कहा जा रहा था कि मुकेश अंबानी प्राइम मेंबरशिप की डेडलाइन को आगे बढ़ाने का ऐलान आज कर सकते थे लेकिन खबर  लिखे जाने तक ऐसा कुछ नहीं किया गया है. ऐसे में अच्छा होगा कि यदि आप रिलायंस जियो की सेवाएं आगे लेते रहना जारी रखना चाहते हैं तो आज ही आज में मौजूदा या नए ग्राहक 99 रुपए देकर इससे जुड़ सकते हैं. यह मेंबरशिप फीस 1 साल के लिए होगी. प्राइम ऑफर लेने का फायदा है कि इसमें कम कीमत में यूजर्स को अधिक डाटा और दूसरे फायदे मिलते हैं.

एक बार प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद आपको रिलायंस जियो का 'हैपी न्यू ईइयर' ऑफर अगले एक साल तक 303 रुपए प्रतिमाह पर मिलता रहेगा. इस ऑफर में अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है. हालांकि इसमें से 28 जीबी डाटा 4जी स्पीड पर मिलेगा और उसमें भी हर दिन 1 जीबी 4जी डाटा की लिमिट रखी गई है. (जानें कुछ और काम की बातें)

प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए MyJio ऐप या जियोडॉटकॉम (jio.com) पर जाकर प्राइम मेंबर बन सकते हैं. इसके अलावा रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल स्टोर या किसी अन्य जियो पार्टनर स्टोर पर जाकर भी प्राइम मेंबरशिप ली जा सकती है. नॉन-प्राइम मेंबर हैं या फिर आज किसी कारणवश प्लान नहीं ले पाते हैं तो आपके लिए जियो 303 रुपये का प्लान पेश किया है. इसमें 2.5 जीबी का 4जी डाटा मिलेगा. इसमें भी अनलिनमिडेट कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com