NDTV Khabar

रिलांयस जियो का नया ऐलान आपके काम का : तीन महीने के लिए 100जीबी 4जी डाटा ऐसे मिलेगा

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिलांयस जियो का नया ऐलान आपके काम का : तीन महीने के लिए 100जीबी 4जी डाटा ऐसे मिलेगा

रिलांयस जियो का नया ऐलान आपके काम का (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने 31 मार्च तक प्राइम मेंबरशिप न ले पाए यूजर्स को समर सरप्राइज देकर राहत की सांस तो दी ही है मगर अब साथ ही एक और नया ऐलान किया है. यह तो  आपको मालूम ही होगा कि 303 रुपये और 499 रुपये वाले प्लान में डाटा यूज करने के लिए लिमिट है. अगर आप उन यूजर्स में से हैं जो बिना किसी लिमिट के डाटा उपयोग करना चाहते हैं तो कंपनी के पास आपके लिए 999 रुपये और उससे ज्यादा वाले प्लान भी हैं. अगर आप 999 रुपये या उससे ज्यादा कीमत वाला रीचार्ज करवाते हैं तो कंपनी आपको जियो समर सरप्राइज ऑफर के तहत तीन महीने के लिए 100GB 4G डाटा उपलब्ध कराएगी.

वैसे 999 रुपये का रीचार्ज करवाने पर प्राइम मेंबर्स को 60 दिनों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग तो मिलेगी ही, इसके साथ ही 40 जीबी डाटा मिलता है लेकिन समर सरप्राइज ऑफर के तहत इस पैक के साथ कंपनी ग्राहकों को 3 महीने के लिए 100 जीबी डेटा दे रही है. यानी, कितना मोबाइल डाटा आप इस्तेमाल करते हैं, इस पर कोई सीमा नहीं है. मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने पिछले दिनों कहा था कि 7.2 करोड़ ग्राहकों ने उसकी प्राइम सदस्यता ली है.

इसके साथ ही कंपनी ने इस पेशकश की अवधि 15 अप्रैल तक बढ़ाने की घोषणा भी की थी. कंपनी ने कहा है कि अप्रत्याशित मांग को देखते हुए उसने जियो प्राइम पेशकश की अवधि बढ़ाई है. ग्राहक अब 15 अप्रैल तक ‘प्राइम’ के सदस्य बन सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी ने 15 अप्रैल तक 303 रुपये या अधिक राशि का रिचार्ज करवाने वालों को तीन महीने तक ‘कंपलीमेंटरी’ पेशकश की घोषणा की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement