NDTV Khabar

रिलायंस जियो की नई पेशकश: आईफोन पर 15 महीने के लिए सारी सेवाएं मुफ्त

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिलायंस जियो की नई पेशकश: आईफोन पर 15 महीने के लिए सारी सेवाएं मुफ्त

फाइल फोटो

खास बातें

  1. जियो आईफोन पर अपनी सारी सेवाएं लगभग 15 महीने मुफ्त देगी
  2. कंपनी ने कहा कि फिलहाल यह योजना एक जनवरी 2017 से प्रभावी होगी
  3. इस तरह से उपयोक्ता को कम से कम 18000 रुपये मूल्य की बचत होगी
नई दिल्ली:

नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने शुक्रवार को एक नई योजना की घोषणा की जिसके तहत वह नए आईफोन पर अपनी सारी सेवाएं लगभग 15 महीने मुफ्त देगी. कंपनी ने कहा कि उसकी यह योजना एक जनवरी 2017 से प्रभावी होगी. इसके तहत वह जियो इस्तेमाल करने वाले आईफोन धारकों को 1499 रुपये मासिक शुल्क का प्लान एक साल के लिए पूरी तरह नि:शुल्क देगी. इस तरह से उपयोक्ता को कम से कम 18000 रुपये मूल्य की बचत होगी.

कंपनी के बयान के अनुसार इस प्लान में सभी तरह की लोकल एसटीडी कॉल, 20जीबी 4जी डेटा, रात में अनलिमिटेड 4जी डेटा, 40 जीबी वाईफाई डेटा व जियो एप की ग्राहकी मुफ्त मिलेगी. फिलहाल कंपनी की सारी सेवाएं दिसंबर 2016 तक सभी ग्राहकों नि:शुल्क हैं. इस तरह से अगर कोई ग्राहक अगर इसी महीने नया आईफोन खरीदता है और जियो की सेवाएं
लेता है तो उसके लिए लगभग 15 महीने ये सेवाएं मुफ्त होंगी.

कंपनी का कहना है कि उसकी यह पेशकश नए आईफोन6, आईफोन 6 एस, आईफोन एस प्लस, आईफोन एसई, आईफोन7 व आईफोन 7प्लस सभी के लिए होगी. उल्लेखनीय है कि प्रमुख अमेरिकी कंपनी एपल का नया आईफोन, आईफोन 7 व आईफोन7 प्लस आज भारतीय बाजार में आ रहा है.


टिप्पणियां

हालांकि जियो का कहना है कि उसकी यह पेशकश सिर्फ आईफोन 7 या 7 प्लस तक सीमित नहीं होगी. मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने अपनी सेवाएं पांच सितंबर को पेश की थी और वह जल्द से जल्द 10 करोड़ ग्राहक बनाने का लक्ष्य लेकर चल रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement