NDTV Khabar

रिलायंस जियो ग्राहक ध्यान दें : 399 रुपये में 84जीबी डाटा, पुराने प्लान में फेरबदल, कॉलिंग फ्री ही

इसके तहत कंपनी ने जहां 399 रुपये में 84जीबी 4जी डाटा की पेशकश की है वहीं अपने बहुप्रचारित 309 रुपये वाले प्लान में वैधता अवधि तथा डाटा घटा दिया है. ग्राहकों के लिए हर तरह की कॉल और एसएमएस फ्री रहेंगे.

561 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिलायंस जियो ग्राहक ध्यान दें : 399 रुपये में 84जीबी डाटा, पुराने प्लान में फेरबदल, कॉलिंग फ्री ही

रिलायंस जियो : 399 रुपये में 84 जीबी डेटा, पुराने प्लान में फेरबदल, कॉलिंग फ्री ही- प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. रिलायंस जियो ने नए प्लान पेश किए और पुराने प्लान में फेरबदल किया
  2. 399 रुपये में 84जीबी 4जी डाटा, 309 रु के प्लान में वैलिडिटी, डाटा घटायी
  3. सभी प्रकार की कॉलिंग व मेसेजेस फ्री रहेंगे
नई दिल्ली: मुकेश अंबानी नीत रिलायंस जियो ने मंगलवार को अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नए प्लान पेश किए वहीं एक अन्य प्लान की वैलिडिटी और डाटा यूजेस को घटा दिया. इसके तहत कंपनी ने जहां 399 रुपये में 84जीबी 4जी डाटा की पेशकश की है वहीं अपने बहुप्रचारित 309 रुपये वाले प्लान में वैधता अवधि तथा डाटा घटा दिया है. ग्राहकों के लिए हर तरह की कॉल और एसएमएस फ्री रहेंगे.

कंपनी ने नये प्लान की घोषणा ऐसे समय में की है जबकि जियो की 'धन धना धन' पेशकश की 90 दिन की अधिकतम अवधि नौ जुलाई को पूरी हो गई. मंगलवार को इन स्कीमों के बारे में की गई घोषणाओं से पूर्व कंपनी 309 रुपये के प्लान पहले रिचार्ज पर 84 दिन की वैधता पर 84 दिन तक एक जीबी डाटा प्रतिदिन दे रही थी. कंपनी ने इसकी जगह 309 रुपये में 56 दिन तक एक जीबी डाटा प्रतिदिन देने का प्लान पेश किया है.

अप्रैल के आखिर तक जियो के ग्राहकों की संख्या 11.2 करोड़ से अधिक थी. कंपनी के अधिकारियों के अनुसार पहली रिचार्ज पेशकश अवधि समाप्त होने के बाद ग्राहकों को 309 रुपये के प्लान पर 28 दिन की वैधता अवधि मिलती. संशोधित प्लान के तहत उन्हें 309 रुपये में दो महीने की वैधता अवधि मिलेगी.

इसी तरह कंपनी 509 रुपये के प्लान में 56 दिन के लिए 2जीबी डाटा प्रतिदिन देगी. पहले की पेशकश में यह अवधि 84 दिन की थी. कंपनी का कहना है कि नये प्लान से उपलब्ध हो गए हैं और मौजूदा व नये ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे. कंपनी ने बयान में दावा किया है कि उसके प्लान प्रतिस्पर्धी कंपनियों के श्रेष्ठ प्लान से भी 20 प्रतिशत अधिक मूल्य दे रहे हैं. कंपनी ने कई और प्लान की घोषणा भी की है. इसमें एक प्लान 399 रुपये का है जिसमें 84 दिन तक 84 जीबी डे​टा दिया जाएगा. कंपनी ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए भी प्लान पेश किए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement