NDTV Khabar

जियो प्राइम मेंबरशिप लेने की कोशिश कर रहे लोगों को हो रही दिक्कत

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जियो प्राइम मेंबरशिप लेने की कोशिश कर रहे लोगों को हो रही दिक्कत

जियो प्राइम मेंबरशिप लेने की कोशिश कर रहे लोगों को हो रही दिक्कत (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप लेने का आज आखिरी दिन है. हालांकि लोगों को इसकी मेंबरशिप लेने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जियो के स्टोर्स के बाहर लंबी कतारें देखी जा रही हैं. वहीं कई यूजर्स जब माई जियो ऐप के जरिए जब मेंबरशिप लेने की कोशिश कर रहे हैं तो उन्हें दिक्कत हो रही है और पेज नहीं खुल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर लोग इस बाबत सिस्टम एरर की कंप्लेन दर्ज कर रहे हैं.

वैसे आमतौर पर सिस्टम एरर स्क्रीन पर तब आता है जब सर्वर पर लोगों की आवाजाही बहुत ज्यादा हो यानी सर्वर पर ट्रैफिक बहुत ज्यादा हो. बता दें कि रिलायंस के सितंबर में लॉन्च किए गए जियो 4जी सिम की फ्री सेवाएं आज यानी 31 मार्च को समाप्त हो रही हैं और 1 अप्रैल से इसकी सेवाओं के इस्तेमाल के लिए टैरिफ प्लान लेना होगा. मगर पहले इसकी प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन करवाना होगा ताकि आप इसके सस्ते टैरिफ प्लान्स का लाभ ले सकें. 

वहीं रिलायंस जियो की ओर से उत्साही लोगों को देखते हुए ट्वीट किया गया जिसमें वे तस्वीरें भी दिखाई दे रही हैं और आज के दिए स्टोर्स पर देखी जा रही हैं. हालांकि इसी ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया आ रही हैं कि उन्हें सब्सक्रिप्शन लेने में दिक्कत हो रही है. रिलायंस डिजिटल की ओर से कई ट्वीट्स पर रिप्लाई करके लोगों की दिक्कतों का समाधान करने की कोशिश भी करते हुई देखी जा रही है.
 

हालांकि कहा जा रहा था कि मुकेश अंबानी प्राइम मेंबरशिप की डेडलाइन को आगे बढ़ाने का ऐलान आज कर सकते थे लेकिन खबर  लिखे जाने तक ऐसा कुछ नहीं किया गया है. ऐसे में अच्छा होगा कि यदि आप रिलायंस जियो की सेवाएं आगे लेते रहना जारी रखना चाहते हैं तो आज ही आज में मौजूदा या नए ग्राहक 99 रुपए देकर इससे जुड़ सकते हैं. यह मेंबरशिप फीस 1 साल के लिए होगी. प्राइम ऑफर लेने का फायदा है कि इसमें कम कीमत में यूजर्स को अधिक डाटा और दूसरे फायदे मिलते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement