NDTV Khabar

रिलायंस जियो लेकर आएगा नए और मजेदार प्लान, वेबसाइट के जरिए कर दिया ऐलान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिलायंस जियो लेकर आएगा नए और मजेदार प्लान, वेबसाइट के जरिए कर दिया ऐलान

रिलायंस जियो लेकर आएगा नए और मजेदार प्लान, वेबसाइट के जरिए कर दिया ऐलान (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: रिलायंस जियो का समर सरप्राइज ऑफर खत्म होने के साथ ही कंपनी ने ऐलान कर दिया है कि वह जल्द ही नए और मजेदार टैरिफ प्लान लेकर आएगी. कंपनी ने कहा है कि वह अपने नए टैरिफ प्लान्स पर काम कर रही है और जल्द ही उन्हें लेकर उपस्थित होगी. बता दें कि रिलायंस जियो का समर सरप्राइज खत्म हो गया है. ऐसा कंपनी ने ट्राई के निर्देश के बाद किया है.

टिप्पणियां
अब जब आप जियो डॉट कॉम पर जाते हैं तो वहां आपको कंपनी इस बाबत सूचना देती है कि वह जल्द ही नए और मजेदार टैरिफ प्लान लेकर आएगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी एक बार फिर टेलिकॉम इंडस्ट्री के मौजूदा प्लेयर्स (एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया) के लिए 'सिरदर्द' और आम आदमी के लिए खुशखबरी लेकर आई है. इससे पहले जियो ने प्राइम मेंबरशिप हासिल करने की अवधि खत्म होने की तारीख 31 मार्च से थोड़ा ही पहले ऐलान करके इसे 15 दिनों के लिए बढ़ा दिया था. इसे 1 अप्रैल की जगह 15 अप्रैल कर दिया गया. कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने ग्राहकों के नाम जारी चिट्ठी में कहा था कि जो ग्राहक 15 अप्रैल तक 99 रुपये देकर एक साल का प्राइम मेंबरशिप लेकर 303 रुपये या इससे ज्यादा का पैक लेगा, उसे समर सरप्राइज ऑफर के तहत जून महीने तक फ्री सेवाएं मिलेंगी.
 
jio

लोगों ने इस एक्सटेंशन का लाभ भी लिया लेकिन फिर ट्राई के निर्देश के बाद कंपनी ने कदम वापस खींच लिए. दरअसल 6 अप्रैल को ट्राई ने जियो से कहा कि वह समर सरप्राइज ऑफर नहीं दे सकता. हालांकि ऑफर ले चुके ग्राहकों को इसका लाभ देने से  नहीं रोका. वहीं जियो ने भी ट्राई के इस आदेश को तुरंत लागू नहीं किया. जब तक यह निर्देश लागू नहीं हुआ तब तक यानी 9 अप्रैल तक ग्राहकों को समर सरप्राइज ऑफर मिलता रहा.

वहीं बता दें कि कंपनी जल्‍द ही अपनी ब्रॉडबैंड सेवा की शुरूआत कर सकती है. कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट जियो डॉट कॉम पर कंपनी के दूसरे प्रोडक्‍ट जैसे कि वाईफाई हॉटस्‍पॉट, जियो लिंक, जियो ऐप्‍स के साथ ही होम ब्रॉडबैंड का भी जिक्र किया है. जाहिर है कि कंपनी जल्द ही होम ब्रॉडबैंड के क्षेत्र में भी उतरेगी. हालांकि अभी कंपनी ने इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई खुलासा नहीं किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement