NDTV Khabar

Reliance Jio से टक्कर की वोडाफोन की नई रणनीति? : 29 रुपये में 5 घंटे का असीमित इंटरनेट पैक

वोडाफोन ने सुपरनाइट प्रीपेड उपभोक्ताओं के लि ऑफर लॉन्च किया है जिसमें 29 रुपये में पांच घंटे तक असीमित 3जी/4जी डेटा दिया जा रहा है

91 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Reliance Jio से टक्कर की वोडाफोन की नई रणनीति? : 29 रुपये में 5 घंटे का असीमित इंटरनेट पैक

वोडाफोन 29 रुपये में 5 घंटे का असीमित इंटरनेट पैक का ऑफर लाई (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. वोडाफोन 29 रुपये में पांच घंटे तक असीमित 3जी/4जी डेटा दे रही है
  2. मगर इससे रात में 1 बजे से सुबह 6 बजे तक असीमित इंटरनेट सर्फिंग मिलेगी
  3. पैक को दिन के किसी भी वक्त सक्रिय कर लें
नई दिल्ली: मुकेश अंबानी नीत रिलायंस इंडस्ट्रीज ने सितंबर में जब से रिलायंस जियो पेश किया है, वह नित नए ऑफर पेश करता रहा है. इसका असर यह रहा है कि बाजार में प्रतिस्पर्धा बढ़ी है और बाकी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने कस्टमर बेस को बनाने और बचाए रखने के लिए खुद भी नए नए ऑफर पेश किए हैं. हालिया ऑफर है वोडाफोन का, जिसमें  29 रुपये में पांच घंटे तक असीमित 3जी/4जी डेटा दिया जाएगा. वहीं पिछले ही हफ्ते रिलायंस जियो ने नया ऑफर पेश किया है जिसके तहत आपको 20% एक्स्ट्रा और मुफ्त डाटा मिलेगा लेकिन इसके साथ एक शर्त है कि आपको यह मोबाइल डाटा मिलेगा लेकिन इसके लिए आपको एलवाईएफ स्मार्टफोन खरीदना होगा. यह ऑफर कुछ चुनिंदा हेंडसेट के साथ ही है. यह ऑफर प्राइम और नए उपभोक्ता दोनों के लिए खुला है. (इस बारे में पूरी खबर यहां क्लिक करके पढ़ें)

वोडाफोन इंडिया के हवाले से न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने बताया है कि वोडाफोन ने सुपरनाइट प्रीपेड उपभोक्ताओं के लि ऑफर लॉन्च किया है जिसमें 29 रुपये में पांच घंटे तक असीमित 3जी/4जी डेटा दिया जा रहा है. कंपनी ने एक बयान में कहा, इस पैक को दिन के किसी भी वक्त सक्रिय किया जा सकता है और इससे रात में एक बजे से लेकर सुबह छह बजे तक असीमित इंटरनेट सर्फिंग की जा सकती है. यह प्लान तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया गया है.

कंपनी रमजान के मौके पर भी खास पैक लेकर आ चुकी है. वोडाफोन इंडिया ने रमजान (Ramadan) के मौके पर उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड क्षेत्र के ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर पेश किए  जिनमें असीमित लोकल एवं एसटीडी कॉल के साथ मुफ्त डाटा का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है. इन ऑफर्स के अतिरिक्त भी कंपनी ने खास डाटा ऑफर हाल ही में पेश किए हैं जिनके तहत वह वोडाफोन वॉयस प्लस डाटा (voice plus data) पैक लेकर आई है.

जियो से टक्कर की हर कंपनी की अपनी अलग रणनीति है. अब अगर देश की तीसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी आइडिया सेल्युलर की बात करें तो इसने महत्वपूर्ण मुंबई सर्किल को शामिल कर देश भर में 4जी सेवा शुरू करने के साथ हीमौजूदा ग्राहकों को 10 जीबी 4जी डाटा मुफ्त देने का ऐलान किया था. नये ग्राहकों के लिये यह पहले तीन महीने के लिये होगा. आइडिया ने एक बयान में कहा कि सेवा 2100 मेगाहर्ट्ज स्पेक्ट्रम बैंड में है और यह फिलहाल मुंबई सर्किल में 44 लाख ग्राहकों को सेवा दे रही.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement