NDTV Khabar

एसबीआई कार्ड और टाटा कैपिटल ने मिलकर उतारा अनोखा क्रेडिट कार्ड 'टाटा स्टार कार्ड' - खास बातें

टाटा कैपिटल और एसबीआई कार्ड ने मल्टी-फॉर्मेट ग्रॉसरी रिटेल चेन स्टार बाजार की साझेदारी में एक अनोखा क्रेडिट कार्ड लांच करने की सोमवार को घोषणा की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एसबीआई कार्ड और टाटा कैपिटल ने मिलकर उतारा अनोखा क्रेडिट कार्ड 'टाटा स्टार कार्ड' - खास बातें

एसबीआई कार्ड, टाटा कैपिटल का अनोखा क्रेडिट कार्ड 'टाटा स्टार कार्ड'

मुंबई:
टिप्पणियां

टाटा कैपिटल और एसबीआई कार्ड ने मल्टी-फॉर्मेट ग्रॉसरी रिटेल चेन स्टार बाजार की साझेदारी में एक अनोखा क्रेडिट कार्ड लांच करने की सोमवार को घोषणा की. इस कार्ड को खासतौर पर ऐसे ग्राहक वर्ग की बढ़ती मांगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो अक्सर संगठित रिटेल स्टोर्स से ग्रॉसरी/डिपार्टमेंटल श्रेणी के सामान खरीदते हैं.

आइए जानें इससे जुड़ी खास बातें...

  • टाटा स्टार कार्ड को दो वैरिएंट्स में पेश किया गया है -प्लैटिनम और टाइटेनियम, जो स्टार के विश्वासी ग्राहकों को बेहतरीन बचत की पेशकश करता है. 
  • रोजमर्रा की खरीदारी पर अतिरिक्त बचत के अलावा इस कार्ड पर डाइनिंग एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खर्च करने पर रिवॉर्डस की भी पेशकश की गई है.
  • कार्ड की लांचिंग के मौके पर ट्रेंट हाइपरमार्केट के प्रबंध निदेशक जमशेद दाबू ने कहा, टहमने हमेशा से ही अपने विश्वासी ग्राहकों को महत्व दिया है और उनकी खरीदारी पर उन्हें ज्यादा मूल्य प्रदान करने में यकीन रखते हैं. इसी उद्देश्य के साथ हमने अपने लॉयल्टी प्रोग्राम में सुधार किया है और अब एसबीआई कार्ड एवं टाटा कैपिटल के साथ साझेदारी की है, ताकि स्टार में खरीदारी के अनुभव को ज्यादा लाभकारी बनाया जा सके.'
  • बता दें कि  स्टार बाजार के मुंबई, पुणे और बेंगलुरू में रिटेल स्टोर्स हैं.
  • दाबू ने कहा कि हमारा मानना है कि यह नई साझेदारी एक मजबूत प्रस्ताव है और ग्राहकों की वफादारी को और मजबूत बनाने में अहम भूमिका अदा करेगी.
  • इस पहल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए टाटा कैपिटल के सीओओ-रिटेल बिजनेस एंड हाउसिंग फाइनेंस गोविंद शंकरनारायणन ने कहा, टाटा कैपिटल अपने सतत-विस्तार वाले ग्राहक आधार के लिए ग्राहक केंद्रित वित्तीय उत्पादों को तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध है और अपने मौजूदा तथा भावी ग्राहकों के लिए टाटा स्टार कार्ड को पेश करते हुए हमें खुशी हो रही है, जिसका लक्ष्य अपने ग्राहकों के खरीदारी अनुभव को और बेहतर बनाना है.
  • एसबीआई कार्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय जसूजा ने कहा, एक बार फिर स्टार के ग्राहकों को लाभकारी खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए टाटा समूह के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है.
  • टाटा स्टार कार्ड को ऐसे ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है जो अक्सर संगठित रिटेल स्टोर्स से डिपार्टमेंटल एवं ग्रॉसरी कैटेगरी के उत्पादों की खरीदारी करते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement