NDTV Khabar

सेबी पैनकार्ड क्लब की चार संपत्तियों की करेगा नीलामी

सेबी के बुधवार को जारी नोटिस के मुताबिक कंपनी की ये संपत्तियां महाराष्ट्र, गोवा में हैं जिनमें एक चार सितारा होटल और कार्यालय इकाई भी शामिल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेबी पैनकार्ड क्लब की चार संपत्तियों की करेगा नीलामी

इन संपत्तियों का कुल आरक्षित मूल्य 270.51 करोड़ रुपये रखा गया है.

नई दिल्ली: पैनकार्ड क्लब मामले में निवेशकों के 7,000 करोड़ रुपये की राशि की वसूली को देखते हुये पूंजी बाजार नियामक सेबी कंपनी की चार संपत्तियों की नीलामी पर विचार कर रही है. यह नीलामी दिसंबर में हो सकती है जिससे 270 करोड़ रुपये प्राप्त होंगे. सेबी के बुधवार को जारी नोटिस के मुताबिक कंपनी की ये संपत्तियां महाराष्ट्र, गोवा में हैं जिनमें एक चार सितारा होटल और कार्यालय इकाई भी शामिल है. नीलामी सात दिंसबर को की जायेगी. इन संपत्तियों का कुल आरक्षित मूल्य 270.51 करोड़ रुपये रखा गया है.

नियामक ने संपत्तियों की बिक्री में मदद करने के लिये एसबीआई कैपिटल मार्किट्स को शामिल किया है. बाजार नियामक ने बोली लगाने वालों से कहा है कि वह अपनी बोली सौंपने से पहले इन संपत्तियों के बारे में पूरी जांच पड़ताल कर लें.

यह भी पढ़ें : सेबी ने सुप्रीम कोर्ट में सहारा चीफ सुब्रत राय खिलाफ अवमानना अर्जी दाखिल की

टिप्पणियां
इन संपत्तियों से जुड़े विवाद, कुर्की, अधिग्रहण और देनदारियों के बारे में बोलीदाता स्वतंत्र रूप से अपने स्तर पर जांच पड़ताल करें. सेबी ने इस साल फरवरी में कंपनी को निवेशकों का 7,000 करोड़ रुपये रिफंड करने का आदेश दिया था जिसे पूरा करने में वह असफल रही.
 
VIDEO : तेजी से बढ़ रहा है आभासी मुद्रा 'बिटकोइन' का कारोबार​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement