ADVERTISEMENT

शेयर बाजारों में तेजी मगर बायबैक की घोषणा के बावजूद इंफोसिस में गिरावट

हालांकि इंफोसिस के शेयरों में 3 फीसदी गिरावट देखी गई. जानकारों को लगता है कि इंफोसिस के हेड के तौर पर विशाल सिक्का का रिप्लेसमेंट मिलना कोई आसान टास्क नहीं है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी10:37 AM IST, 21 Aug 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

कारोबारी सप्ताह के पहले दिन घरेलू शेयर बाजारों में ग्रीन जोन में कारोबार होता हुआ देखा जा रहा है. शुरुआती कारोबार में  सेंसेक्स 50 अंक उछल गया जबकि निफ्टी 9,850 के स्तर के पार कारोबार करता देखा गया. हालांकि इंफोसिस के शेयरों में 3 फीसदी गिरावट देखी गई. यह इसके बावजूद हुआ कि कंपनी ने बायबैक की घोषणा की है. दरअसल जानकारों को लगता है कि इंफोसिस के हेड के तौर पर विशाल सिक्का का रिप्लेसमेंट मिलना कोई आसान टास्क नहीं है.

पढ़ें- छोटे शहरों में लोकप्रिय हो रहा है म्यूचुअल फंड

हालांकि शुक्रवार को इंफोसिस के शेयरों में तेजी के चलते बाजार में अच्छी बढ़त देखी गई थी. इंफोसिस के बायबैक प्रस्ताव और घरेलू संस्थागत निवशेकों की लगातार लिवाली से इसमें तेजी देखी गई थी.

पढ़ें- रुपये की मजबूती क्या चिंता का विषय भी है?

सोमवार को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का बेंचमार्क इंडेक्स सेंसेक्स 59 अंक तेजी के साथ 31583 के स्तर पर जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का इंडेक्स निफ्टी 20 अंक तेजी के साथ 9857 के स्तर पर कारोबार करता देखा गया.

वीडियो- एक शुरुआत शेयर बाजार को समझने की...



वहीं, सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर बीएसई मिडकैप में 43 अंकों की तेजी दर्ज की गई है. 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT