NDTV Khabar

स्नैपडील के संस्थापकों ने कहा, 12 महीने में 150 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा सकती है कंपनी

स्नैपडील के संस्थापकों ने यह भी कहा कि कंपनी लागत पर नियंत्रण रखेगी और परिचालन को कुशल बनाएगी.

74 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्नैपडील के संस्थापकों ने कहा, 12 महीने में 150 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा सकती है कंपनी
नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट के 95 करोड़ डॉलर के अधिग्रहण पेशकश को ठुकराने के बाद स्नैपडील के संस्थापकों - कुणाल बहल और रोहित बहल ने सोमवार को कहा कि ऑनलाइन कारोबार का मंच उपलब्ध कराने वाली कंपनी फ्रीचार्ज जैसी संपत्ति की बिक्री से प्राप्त आय पर चलेगी और अगले 12 महीनों में 150 करोड़ रुपये का सकल लाभ कमाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी लागत पर नियंत्रण रखेगी और परिचालन को कुशल बनाएगी.
यह भी पढ़ें
स्नैपडील-फ्लिपकार्ट विलय की बातचीत खत्म, स्नैपडील अब अपने बलबूते ही चलेगी

दोनों ने संयुक्त रूप से कंपनी के कर्मचारियों को लिखे पत्र में कहा, 'हम एक स्वतंत्र कंपनी के रूप में स्नैपडील की यात्रा जारी रखेंगे. पिछले कुछ महीने से जारी शोरगुल के बाद अब कारोबार पर ध्यान देने और देश में खरीदारों को विक्रेताओं से जोड़ने को लेकर कंपनी को कारोबार का बेहतरीन मंच बनाने के हमारे नजरिये की दिशा में अपनी पूरी ताकत का उपयोग करने का समय है.'

स्नैपडील ने फ्लिपकार्ट द्वारा 95 करोड़ डॉलर के प्रस्तावित अधिग्रहण को लेकर जारी बातचीत तोड़ दी है और इस तरह देश के ई-वाणिज्य खंड में अब तक के सबसे बड़े सौदे की संभावना खत्म हो गई है. समझा जाता है कि दोनों पक्षों में मूल्यांकन तथा शर्तों को लेकर मतभेद के कारण बातचीत टूटी है. वर्ष 2010 में काम शुरू करने वाले संस्थापकों ने कहा कि 200 अरब डॉलर के ई-वाणिज्य बाजार को अभी केवल जरा सी ही उपयोग हुआ है. उन्होंने कहा कि कंपनी ने पिछले कुछ महीनों में शानदार प्रगति की है और सकल लाभ के स्तर पर मुनाफे में है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement