ADVERTISEMENT

स्पाइसजेट Anniversary Sale : महज 12 रुपये में हवाई टिकट, लकी ड्रॉ ऑफर भी, ये शर्तें लागू

स्पाइसजेट के इस ऑफर  '12th Anniversary Sale' के तहत यात्री 12 रुपये के बेस फेयर पर टिकट बुक करवा सकते हैं.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी03:35 PM IST, 23 May 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

स्पाइसजेट (SpiceJet) अपनी 12वीं सालगिरह पर हवाई यात्रियों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है. हालांकि इस ऑफर के साथ कुछ शर्तें लागू हैं लेकिन बावजूद इसके यह काफी आकर्षक ऑफर है. स्पाइसजेट के इस ऑफर  '12th Anniversary Sale' के तहत यात्री 12 रुपये के बेस फेयर पर टिकट बुक करवा सकते हैं.

स्पाइसजेट की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, 12 रुपये बेस फेयर है, जिसमें अलग से सरचार्ज और करों को जोड़ा जाएगा. '12 साल बड़ा धमाल' नामक लकी ड्रॉ को भी शुरू किया गया है. इस सेल पीरियड के दौरान यात्रियों को फ्री टिकट जीतने की सुविधा दी गई है. साथ ही लकी ड्रॉ में यात्री आकर्षक इनाम जीत सकते हैं. 

बता दें कि इस स्कीम के तहत सेल का पीरियड 23 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा. इस दौरान यात्री 26 जून से लेकर 24 मार्च 2018 के बीच के पीरियड पर यात्राएं कर सकते हैं. टिकट बिक्री के पीरियड के खत्म होने के बाद इस लकी ड्रॉ के विजेता के नाम घोषित किए जाएंगे. 

इस ऑफर के तहत स्पाइसजेट इंटरनेशनल और डॉमेस्टिक यात्रा के लिए टिकट बेच रही है. इस ऑफर के तहत इंटरनेशनल यात्रा के लिए 12 लोगों को 12 रुपये में टिकट दिए जाएंगे जबकि डॉमेस्टिक यात्रा के लिए भी 12 लोगों को 12 रुपये में टिकट दिए जाएंगे. यहां बता दें कि इस ऑफर का फायदा केवल कंपनी की वेबसाइट से ही टिकट बुक करने पर मिलेगा. ऑफर के तहत 12 लोगों को अगली बुकिंग पर 10000 रुपये के होटल वाउचर फ्री देगी. 12 विजेताओं को अगली बार स्पाइसजेट से यात्रा करने पर फ्री में 10 किलो ज्यादा सामान ले जाने की सुविधा मिलेगी. 12  विजेताओं को स्पाइस क्लब मेंबर सीट में 1000 लॉयलटी पॉइंट्स मिलेंगे.

(लकी ड्रॉ से जु़ड़ी अधिक जानकारी लिए इस चार्ज को देख सकते हैं)
NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT