ADVERTISEMENT

स्पाइसजेट से हवाई यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो सालाना सेल का फायदा लें, 737 रुपए में टिकट लें

हवाई यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो स्पाइसजेट की सालाना सेल का फायदा लेते हुए इस एयरलाइन्स से टिकट बुक करवा सकते हैं. दरअसल स्पाइसजेट ने अपनी सालाना सेल के तहत एयर टिकट में छूट का ऑफर पेश किया है जिसके तहत 737 रुपए में टिकट खरीद सकते हैं. राहत की बात यह है कि नोटबंदी से परेशान लोगों को राहत देते हुए कंपनी 24 नवंबर तक 500 और 1000 रुपए के नोट भी ले रही है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी05:25 PM IST, 21 Nov 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

हवाई यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो स्पाइसजेट की सालाना सेल का फायदा लेते हुए इस एयरलाइन्स से टिकट बुक करवा सकते हैं. दरअसल स्पाइसजेट ने अपनी सालाना सेल के तहत एयर टिकट में छूट का ऑफर पेश किया है जिसके तहत 737 रुपए में टिकट खरीद सकते हैं. राहत की बात यह है कि नोटबंदी से परेशान लोगों को राहत देते हुए कंपनी 24 नवंबर तक 500 और 1000 रुपए के नोट भी ले रही है लेकिन सरकारी दिशानिर्देशों के मुताबिक ये बुकिंग नॉन-कैंसल्ड हैं.

सोमवार को लॉन्च की गई इस सेल में बिक्री के लिए रखी गई टिकटें घरेलू यात्रा के लिए हैं. 'स्पाइसी एनुअल सेल' के तहत टिकटों की बिक्री 24 नवंबर की आधी रात तक जारी रहेगी. सेल के तहत 9 जनवरी 2017 से 28 अक्टूबर 2017 तक के लिए फ्लाइट टिकट बुक की जा सकती है.  इन रूट्स में चेन्नई-कोयंबटूर-चेन्नई, जम्मू-श्रीनगर-जम्मू, चंडीगढ़-श्रीनगर-चंडीगढ़ और अगरतला-गुवाहाटी शामिल हैं.

इस ऑफर के तहत कितनी सीटें कवर की जा रही हैं, इसका खुलासा नहीं किया गया है. स्पाइसजेट ने बताया कि हालांकि सीटें लिमिटेड हैं और इसलिए पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर बुकिंग की जा रही है.

वैसे बता दें कि स्पाइसजेट ने पिछले दिनों मेंगलुरु-दुबई मार्ग पर अपनी नई दैनिक उड़ान सेवा शुरू करने की घोषणा की थी. इसके लिए 6,013 रुपए का किराया रखने और एयरलाइंस रविवार से मेंगलुरू-दुबई के बीच दैनिक सीधी उड़ान एसजी59 शुरू करने की घोषणा की गई.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT