NDTV Khabar

ताज मानसिंह होटल की नीलामी टली, तीन महीने का वक्‍त और मिला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ताज मानसिंह होटल की नीलामी टली, तीन महीने का वक्‍त और मिला
नई दिल्‍ली:

टाटा समूह की कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (आईएचसीएल) को राजधानी का ताज मानसिंह होटल चलाने के लिए तीन माह का और समय मिल गया है क्योंकि नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) इस होटल की इमारत की नीलामी अब सितंबर तक पूरा करने की योजना बना रही है।

टिप्पणियां

दिल्ली की इस जानी-पहचानी इमारत पर आईएचसीएल के पट्टे की अवधि पिछली बार 25 मार्च को बढ़ाई गई थी। बढ़ी हुई अवधि 30 जून को पूरी होने वाली है। इसे बढ़ाकर अब 30 सितंबर कर दिया गया है। दरअसल, इस मुद्दे को कल एनडीएमसी की एक विशेष बैठक में रखा गया था। इस बैठक में एमडीएमसी के नए चेयरमैन नरेश कुमार ने अपने पद की शपथ ली।


उल्‍लेखनीय है कि ताज मानसिंह होटल की इमारत एनडीएमसी की है। इसे टाटा समूह की होटल कंपनी को 33 साल के पट्टे पर दिया गया था। मूल पट्टे की मियाद वर्ष 2011 में खत्म हो गई और तब से विभिन्न कारणों से सात बार उसका पट्टा बढ़ाया जा चुका है।



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement