NDTV Khabar

देश में मानव निर्मित फाइबर क्षेत्र अच्छी खबर का इंतजार कर सकता है : स्मृति ईरानी

ईरानी ने भारत आर्थिक सम्मेलन में परिचर्चा में भाग लेते हुए कहा कि देश में मानव निर्मित फाइबर क्षेत्र अच्छी खबर का इंतजार कर सकता है, क्योंकि इसकी संभावनाओं को बढ़ाने के लिए एक अंतर मंत्रालयी समूह (आईएमजी) का गठन किया गया है.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
देश में मानव निर्मित फाइबर क्षेत्र अच्छी खबर का इंतजार कर सकता है : स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी.

नई दिल्ली:

देश के कपड़ा क्षेत्र में पिछले डेढ़ से दो साल में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश तीन गुना हो गया है. केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि यह इस उद्योग में विदेशी निवेशकों के बढ़ते भरोसे का प्रतीक है. ईरानी ने भारत आर्थिक सम्मेलन में परिचर्चा में भाग लेते हुए कहा कि देश में मानव निर्मित फाइबर क्षेत्र अच्छी खबर का इंतजार कर सकता है, क्योंकि इसकी संभावनाओं को बढ़ाने के लिए एक अंतर मंत्रालयी समूह (आईएमजी) का गठन किया गया है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें ; स्मृति ईरानी ने गौरी लंकेश की हत्या की निंदा की, बोलीं- उम्मीद है त्वरित न्याय मिलेगा


उन्होंने कहा कि पहली बार मानव निर्मित रेशा क्षेत्र की संभावनाओं का पता लगाने को आईएमजी का गठन किया गया है. किस तरीके से दरों को प्रतिस्पर्धी बनाया जा सकता है. मुझे उम्मीद है कि जल्द इस मोर्चे पर कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी.
VIDEO: राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का हमला

इस सम्मेलन का आयोजन विश्व आर्थिक मंच ने भारतीय उद्योग परिसंघ :सीआईआई: के साथ भागीदारी में किया है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement