ADVERTISEMENT

Vodafone Idea AGR मामले में सुधारात्मक याचिका दायर करने पर कर रही विचार

शेयर बाजार को दी जानकारी में वोडाफोन आइडिया ने कहा, ‘माननीय सुप्रीम कोर्ट ने कंपनी और अन्य दूरसंचार कंपनियों की पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया है. कंपनी सुधारात्मक याचिका समेत अन्य विकल्पों की भी तलाश कर रही है.’वोडाफोन आइडिया पर करीब 1.17 लाख करोड़ रुपये का भारी कर्ज बकाया है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी04:48 AM IST, 17 Jan 2020NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

भारी कर्ज में डूबी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया समायोजित सकल आय (AGR) मामले में सुधारात्मक याचिका दायर करने समेत अन्य विकल्पों पर विचार कर रही है. कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने इस संबंध में वोडाफोन आइडिया, भारती एयरटेल और अन्य दूरसंचार कंपनियों की पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया है. इन कंपनियों ने शीर्ष अदालत से उसके AGR पर पहले दिए गए निर्णय के कुछ निर्देशों पर पुनर्विचार करने के लिए याचिका दायर की थी.

सुप्रीम कोर्ट ने AGR पर अपना फैसला देते हुए सरकार की परिभाषा को सही ठहराया था और दूरसंचार कंपनियों को 1.47 लाख करोड़ रुपये का पिछला बकाया चुकाने का निर्देश दिया था. शेयर बाजार को दी जानकारी में वोडाफोन आइडिया ने कहा, ‘माननीय सुप्रीम कोर्ट ने कंपनी और अन्य दूरसंचार कंपनियों की पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया है. कंपनी सुधारात्मक याचिका समेत अन्य विकल्पों की भी तलाश कर रही है.'वोडाफोन आइडिया पर करीब 1.17 लाख करोड़ रुपये का भारी कर्ज बकाया है. इससे पहले कंपनी भारी वित्तीय दबाव के चलते कॉल और इंटरनेट दरों में इजाफा भी कर चुकी है.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT