रिलायंस जियो से 'टक्कर' लेगा वोडाफोन : पेश किया 'डबल डाटा' ऑफर

रिलायंस जियो से 'टक्कर' लेगा वोडाफोन : पेश किया 'डबल डाटा' ऑफर

खास बातें

  • 4जी डाटा यूजेस की कीमतों में वोडाफोन 50% की कटौती कर रहा है
  • यह ऑफर नए और पुराने सभी ग्राहकों को मिलेगा
  • रिलायंस ने जियो ग्राहकों को 31 मार्च तक फ्री सेवा देने का ऐलान किया था
नई दिल्ली:

रिलायंस जियो के मुफ्त कॉल और इंटरनेट ऑफर को 31 मार्च 2017 तक के लिए बढ़ाने के हालिया ऐलान के बाद टेलिकॉम कंपनियों के लिए अपने ग्राहकों को अपने ही पास बनाए रखना मुश्किल हो गया है. जियो को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनियां नए नए प्लान ला रही हैं. टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने घोषणा की है कि वह अपने 4जी डाटा यूजेस की कीमतों में 50 फीसदी की कटौती कर रहा है. यानी, कुल मिलाकर वह उतनी ही कीमत पर डबल डाटा देगा. वोडाफोन यह ऑफर सभी प्रीपेड 4जी मोबाइल ग्राहकों के लिए 255 रुपये से अधिक के सभी 4जी मार्केट डेटा पर लाया है.

वोडाफोन का यह ऑफर मौजूदा और सभी नए 4जी ग्राहकों को मिलेगा. इसकी वैधता अवधि 28 दिन होगी. वोडाफोन इंडिया ने इस बाबत और जानकारी देते हुए कहा कि इस ऑफर के तहत वोडाफोन 4जी प्री-पेड उपभोक्ता 999 रुपये का पैक खरीदने पर 20 जीबी डेटा का लाभ उठा सकेंगे. इस तरह 50 रुपये में एक जीबी का अनूठा अनुभव प्राप्त कर सकेंगे. उपभोक्ता हाई डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं दो-तरफा वीडियो कॉलिंग के लिए हाई स्पीड डेटा का आनंद उठा सकेंगे.

--- ---- ---
यह भी पढ़ें- जियो की सभी सेवाएं 31 मार्च तक रहेंगी मुफ्त
--- ---- ---

वोडाफोन के दिल्ली एनसीआर के बिजनेस प्रमुख अपूर्व मल्होत्रा ने कहा- वोडाफोन अपने सभी 4जी ग्राहकों के लिए डबल डेटा बोनांजा की घोषणा करते हुए काफी खुशीमहसूस कर रहा है. वह वोडाफोन सुपरनेट4जी को मिली बेहतर प्रतिक्रिया से काफी उत्साहित है. ताजा पेशकश से हमारे ग्राहकों को सुपरनेट 4जी का पूरा लाभ उठाने का मौका मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरटेल दे रहा देशभर में कहीं भी मुफ्त कॉलिंग की सुविधा
वहीं, एयरटेल ने भी दिल्ली सर्किल के लिए इन नए पैक की कीमतों का खुलासा कर दिया है. कहा है कि इन पैक की कीमतें सर्किल के हिसाब से अलग-अलग हो सकती हैं. 345 रुपये वाले पैक के तहत 4जी मोबाइल फोन यूज़र को 1 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा देशभर में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा भी मिलेगी. बेसिक मोबाइल फोन यूज़र को 50 एमबी डेटा (देशभर में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल के अलावा) मिलेगा. 145 रुपये वाले पैक में ग्राहकों को 4जी मोबाइल फोन में 300 एमबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा मुफ्त लोकल व एसटीडी एयरटेल-टू-एयरटेल कॉल भी मिलेंगी. इसके अलावा इस पैक में बेसिक मोबाइल फोन यूज़र को 50 एमबी डेटा (देशभर में मुफ्त एयरटेल-टू-एयरटेल कॉल के अलावा) मिलेगा. इस डेटा का इस्तेमाल वेब सर्फिंग और सोशल मीडिया के इस्तेमाल के लिए किया जा सकता है.

(न्यूज एजेंसी पीटीआई से भी इनपुट)
 

 
(मुकेश अंबानी ने पिछले दिनों जियो ग्राहकों को सभी सेवाएं 31 मार्च तक फ्री मुहैया करवाने का तोहफा दिया था)