NDTV Khabar

भारतीय स्टार्ट-अप अभियान को सशक्त बनाने के लिए वोडाफोन की रेडी स्टार्ट-अप किट

टेकस्पार्क्‍स में किट लॉन्च करते हुए वोडाफोन इंडिया के एमडी और सीईओ सुनील सूद ने कहा, 'हम डिजिटल इंडिया के सशक्तीकरण में स्टार्ट-अप की भूमिका को समझते हैं.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय स्टार्ट-अप अभियान को सशक्त बनाने के लिए वोडाफोन की रेडी स्टार्ट-अप किट

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. डिजिटल इंडिया के सशक्तीकरण में स्टार्ट-अप की भूमिका को समझते हैं
  2. यह समाधान स्टार्ट-अप समुदाय के सशक्तीकरण के लिए गेम-चेंजर साबित होगा
  3. इसमें मार्केटिंग के लिए 50,000 एसएमएस तक का फ्री पैकेज शामिल है
बेंगलुरू: भारत में स्टार्ट-अप समुदाय के सशक्तीकरण के लिए  कदम बढ़ाते हुए वोडाफोन इंडिया ने एक विशेष किट को लॉन्च किया है.  वोडाफोन इंडिया ने रेडी स्टार्ट-अप किट लॉन्च किया. इस किट में ऐसे अत्याधुनिक समाधान शामिल हैं, जो स्टार्ट-अप को कारोबार नियंत्रण व प्रबंधन में मदद करेंगे. टेकस्पार्क्‍स में किट लॉन्च करते हुए वोडाफोन इंडिया के एमडी और सीईओ सुनील सूद ने कहा, 'हम डिजिटल इंडिया के सशक्तीकरण में स्टार्ट-अप की भूमिका को समझते हैं. इनोवेशन एवं स्थायी विकास के लिए तकनीकी सहयोग एवं भरोसेमंद साझेदारों का साथ बेहद जरूरी है.'

उन्होंने कहा, 'हमें उम्मीद है कि यह समाधान स्टार्ट-अप समुदाय के सशक्तीकरण के लिए गेम-चेंजर साबित होगा और यह इस क्षेत्र में नवाचार व तीव्र विकास को प्रोत्साहित करेगा.

यह भी पढ़ें : आइडिया-वोडाफोन विलय सौदे को सेबी, शेयर बाजारों से सशर्त मंजूरी

रेडी स्टार्ट-अप किट में वोडाफोन के उद्योग-अग्रणी आईओटी मैनेज्ड कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से 6 महीने के लिए विशेषज्ञों का सहयोग एवं रेंटल फ्री पैकेज मिलेगा. ये समाधान 50 आईओटी सिम के माध्यम से पेश किए जाएंगे. 

VIDEO :  भीम ऐप के जरिये लोगों को लगाया लाखों का चूना
आईओटी समाधान चुनने वाले स्टार्ट-अप अपने उत्पादों एवं सेवाओं के बारे में जागरूकता बढ़ा सकेंगे तथा वोडाफोन के प्रोग्रामेटिक मार्केटिंग समाधानों में उपभोक्ताओं को शामिल कर सकेंगे, जिसमें मार्केटिंग के लिए 50,000 एसएमएस तक का फ्री पैकेज शामिल है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement