NDTV Khabar

इस हफ्ते दो IPO बाजार में, 2000 करोड़ रुपये से अधिक की राशि जुटाने पर नजर

सिक्युरिटी एंड इंटेलीजेंस सर्विसेज के शेयरों की बोलियां 31 जुलाई से 2 अगस्त के बीच लगेंगी. कोच्चि शिपयार्ड के आईपीओ 1 से 3 अगस्त के दौरान खुले रहेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस हफ्ते दो IPO बाजार में, 2000 करोड़ रुपये से अधिक की राशि जुटाने पर नजर

दो कंपनियां इस हफ्ते 2000 करोड़ रुपये से अधिक रकम जुटाने के लिए आईपीओ लाएंगी (प्रतीकात्मक चित्र)

नई दिल्ली:

दो कंपनियां- कोच्चि शिपयार्ड और सिक्युरिटी एंड इंटेलीजेंस सर्विसेज (इंडिया) 2000 करोड़ से अधिक रकम जुटाने के लिए इस हफ्ते प्रारंभिक शेयर निर्गम (आईपीओ) लाएंगी. सिक्युरिटी एंड इंटेलीजेंस सर्विसेज के शेयरों की बोलियां 31 जुलाई से 2 अगस्त के बीच लगेंगी. कोच्चि शिपयार्ड के आईपीओ 1 से 3 अगस्त के दौरान खुले रहेंगे.

सिक्युरिटी एंड इंटेलीजेंस सर्विसेज (इंडिया) लिमिटेड ने शुक्रवार को कहा था कि वह सोमवार को आईपीओ लाएगी और उसे इससे 780 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है. वह ऐसा ऋण अदायगी के लिए करेगी. उसने आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 805-815 रुपये प्रति शेयर तय किया है. उसके आईपीओ में 362.25 करोड़ रुपये के ताजे इक्विटी शेयर और बिक्री पेशकश के लिए 51,20,619 इक्विटी शेयर होंगे.
यह भी पढ़ें
न्यू इंडिया एश्योरेंस का आईपीओ (IPO) दिसंबर तक आ सकता है, जानें क्यों है यह खास

टिप्पणियां

कोच्चि शियपार्ड आईपीओ के माध्यम से 1,468 करोड़ रुपये जुटाने की लक्ष्य लेकर चल रही है. उसने 3,39,84,000 इक्विटी शेयर के अपने आईपीओ के लिए 424-432 रुपये प्रति शेयर मूल्य दायर तय किया है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement