NDTV Khabar

कर विधेयक पारित होने से निवेशकों में उत्साह, अमेरिकी शेयरों में भी उछाल

अमेरिकी सीनेट में कर विधेयक के मसौदे के पारित होने से सोमवार को अमेरिकी शेयरों में मजबूती देखी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर विधेयक पारित होने से निवेशकों में उत्साह, अमेरिकी शेयरों में भी उछाल

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. कर विधेयक के पारित होने से अमेरिकी शेयरों में उछाल
  2. नैस्डैक कंपोजिट सूचकांक 6,821.63 पर बंद हुआ.
  3. कर विधेयक की वजह से फिलहाल निवेशकों में उत्साह है
न्यूयॉर्क:

अमेरिकी सीनेट में कर विधेयक के मसौदे के पारित होने से सोमवार को अमेरिकी शेयरों में मजबूती देखी गई. एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, दोपहर के कारोबार में डॉव जोंस इंडस्ट्रियल एवरेज में 212.15 अंकों यानी 0.88 फीसदी की मजबूती के साथ 24,443.74 पर रहा. एसएंडपी 500 सूचकांक 500 अंकों यानी 10.03 फीसदी की बढ़त के साथ 2,652.25 पर रहा.

यह भी पढ़ें: रेटिंग एजेंसी फिच ने कहा, भारतीय अर्थव्यवस्था में सुधार अपेक्षा से कमजोर

टिप्पणियां

नैस्डैक कंपोजिट सूचकांक 25.96 अंकों यानी 0.38 फीसदी की कमजोरी के साथ 6,821.63 पर बंद हुआ. अमेरिकी सीनेट ने कर विधेयक पारति कर दिया. प्रतिनिधि सभा ने पिछले महीने अपना कर सुधार विधेयक पारित रक दिया था. 


VIDEO: शेयर बाजार के गुर : जानें कैसे काम करता है स्टॉक एक्सचेंज?
रिपब्लिकन दोनों सदनों के विधेयकों के प्रारूपों के सामंजस्य के लिए आगामी कुछ सप्ताहों में बैठक करने की योजना बना रहे हैं, विश्लेषकों का मानना है कि कर विधेयक की वजह से फिलहाल निवेशकों में उत्साह है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement