तीसरी वर्षगांठ पर विस्तारा की धमाकेदार पेशकश, सिर्फ 1099 में करें हवाई सफर 

विस्तारा के ऑफर के तहत इकोनॉमी क्लास का शुरुआती किराया 1,099 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी का किराया 2,599 रुपये और बिजनेस क्लास का किराया 7,499 रुपये है.

तीसरी वर्षगांठ पर विस्तारा की धमाकेदार पेशकश, सिर्फ 1099 में करें हवाई सफर 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

मुंबई:

विमानन कंपनी विस्तारा ने अपनी तीसरी वर्षगांठ पर 1,099 रुपये में हवाई सफर (सभी कर सहित) की पेशकश की है. इस पेशकश का लाभ सीमित समय के लिए है. 9 जनवरी को अपनी तीसरी वर्षगांठ मनाने जा रही विस्तार ने कहा कि 24 घंटे की इस बिक्री में सभी वर्गों के लिए कम किराये की पेशकश की गई है. इसके तहत इकोनॉमी क्लास का शुरुआती किराया 1,099 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी का किराया 2,599 रुपये और बिजनेस क्लास का किराया 7,499 रुपये है.

यह भी पढ़ें : विस्तारा में सफर करने वालों को कंपनी ने दिया यह तोहफा, जानकर खुश हो जाएंगे
 

vistara


पेशकश के तहत टिकटों की बुकिंग सोमवार रात 12 बजकर एक मिनट से 9 जनवरी (मंगलवार ) रात 11 बजकर 59 मिनट तक की जा सकेगी. इस स्कीम के तहत 17 जनवरी से 18 अप्रैल 2018 के बीच की अवधि की यात्रा के लिए बुकिंग की जाएगी. हालांकि यह लाभ उठाने के लिए कम से कम 8 दिन अग्रिम खरीद की आवश्यकता है.


VIDEO : उड़ान के वक्त स्टाफ के बीच अनुशासन बनाए रखने के लिए डीजीसीए को निर्देश

कंपनी के मुख्य मुख्य रणनीति और वाणिज्यिक अधिकारी संजीव कपूर ने कहा, 'हमे परिचालन को तीन साल हो गए और यह सेलिब्रेशन बिक्री ग्राहकों को हमारे धन्यवाद करने और ज्यादा यात्रियों को आकर्षक किराये के लिए आमंत्रित करने का तरीक है.' यह बिक्री गोवा, बेंगलुरु, कोच्चि, मुंबई, नई दिल्ली, हैदराबाद, चंडीगढ़, अमृतसर, लखनऊ, पोर्ट ब्लेयर और चेन्नई सहित सभी 22 स्थलों के लिए है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com