Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

टाटा की इस एयरलाइन्स से उड़ें.. एक टिकट पर दूसरी टिकट फ्री लें!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाटा की इस एयरलाइन्स से उड़ें.. एक टिकट पर दूसरी टिकट फ्री लें!

अगर आप हवाई यात्रा करते हैं या करने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी। टाटा की एयरलाइन सर्विस, विस्तारा, बिजनेस क्लास में सफर करने के इच्छुक ग्राहकों को एक टिकट के साथ दूसरी टिकट मुफ्त दे रही है।

कब से कब तक की यात्रा पर...

विस्तारा की ओर से कहा गया है- 12 अगस्त से लेकर 30 सितंबर 2015 के बीच बिजनस क्लास में यात्रा करिए और इकॉनमी क्लास की प्रीमियम टिकट फ्री पाइए। यात्री को बोर्डिंग के वक्त वाउचर दिया जाएगा जिसका इस्तेमाल वह बाद में किसी डेट पर कर सकते हैं। विस्तारा टाटा ग्रुप और सिंगापुर एयरलाइन्स का जॉइंट वेंचर है।

एयरएशिया का भी एक ऑफर...

इसी सोमवार को एयरएशिया ने अपनी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए प्रमोशनल ऑफर पेश किए। डोमेस्टिक उड़ानों के लिए फिर से 990 रुपए (सभी शुल्क समेत) और इंटरनेशनल उड़ानों के लिए कंपनी ने 30 लाख सीटें ब्लॉक कर ली हैं और इन पर 3,999 रुपए तक की टिकट की पेशकश की जा रही है, ये टिकटें कोच्चि, विशाखापत्तनम, हैदराबाद जैसे शहरों से कुआला लम्पुर तक के लिए हैं।


टिप्पणियां

जेट एयरवेज का ऑफर...

जेट एयरवेज घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में बेसिक फेयर पर 30 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। अपनी पैसेंजर ग्रोथ को बढ़ाने के लिए आए दिन एयरलाइन्स कोई न कोई स्कीम ला रही हैं ताकि ग्राहकों को लुभाया जा सके।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रशांत किशोर को लेकर सुशील मोदी का बड़ा बयान- 'लालू-नीतीश की फिर दोस्ती कराने में लगे थे PK, दाल नहीं गली तो...'

Advertisement