NDTV Khabar

ऐमेजॉन (Amazon) और वोडाफोन (Vodafone) ने हाथ मिलाया, लोगों को मिलेगा ये फायदा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐमेजॉन (Amazon) और वोडाफोन (Vodafone) ने हाथ मिलाया, लोगों को मिलेगा ये फायदा

ऐमेजॉन (Amazon) और वोडाफोन (Vodafone) ने हाथ मिलाया (प्रतीकात्मक फोटो)

वोडाफोन इंडिया और ऑनलाइन ई कॉमर्स कंपनी ऐमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी का कॉन्ट्रेक्ट हुआ है. ऐसा करने वाली देश की पहली टेलिकॉम कंपनी बन गई है. प्राइम के साथ इस साझेदारी के बाद वोडाफोन के उपभोक्ता नए और एक्सक्लूसिव बॉलीवुड, हॉलीवुड एवं क्षेत्रीय फिल्मों, अमेरिकी धारावाहिकों, बच्चों के कार्यक्रमों और ग्लोबल अमेजन ओरिजनल्स का लुत्फ उठा सकेंगे.

कैसे ले सकेंगे यह लाभ...
22 मार्च से वोडाफोन के उपभोक्ता इसके 4जी नेटवर्क पर डेटा के स्पेशल ऑफर्स के साथ ऐमेजॉन प्राइम का लुत्फ उठा सकते हैं. माय वोडाफोन ऐप या वोडाफोन वेबसाइट के माध्यम से मात्र 499 रुपये के सालाना इंट्रोडक्ट्री सब्सक्रिप्शन के साथ अमेजन प्राइम के लिए सब्सक्राइब करने के बाद वोडाफोन के उपभोक्ताओं को 'अमेजन पे बैलेंस' पर 250 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

वर्तमान में यह ऑफर एंड्रॉयड पर चलने वाले उपकरणों का इस्तेमाल करने वाले वोडाफोन उपभोक्ताओं के लिए ही उपलब्ध है. वोडाफोन इंडिया के निदेशक (वाणिज्यिक) संदीप कटारिया ने कहा, "उपभोक्ताओं के मनोरंजन के तरीके तेजी से बदल रहे हैं. वे आज पूरी आजादी और मनमर्जी के साथ कंटेंट का इस्तेमाल करना चाहते हैं. ऐसे में अमेजन प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी हमारे उपभोक्ताओं को मनोरंजन का अनूठा अनुभव प्रदान करेगी."

अमेजन प्राइम वीडियो के निदेशक एवं कंट्री हेड नीतेश कृपलानी ने कहा, "हमें खुशी है कि वोडाफोन के उपभोक्ताओं को इस विशेष ऑफर से लाभान्वित करने के लिए वोडाफोन इंडिया के साथ साझेदारी का मौका मिला."

(IANS से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement