ADVERTISEMENT

वोडाफोन का यह हैरतअंगेज ऑफर! 5 रुपये से शुरू घंटे भर का स्पेशल पैक! लेकिन सिर्फ खास इलाकों के लिए...

वोडाफोन इंडिया ने रमजान (Ramadan) के मौके पर उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड क्षेत्र के ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर पेश किए हैं.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी09:11 AM IST, 07 Jun 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

वोडाफोन इंडिया ने रमजान (Ramadan) के मौके पर उत्तर प्रदेश-पश्चिम एवं उत्तराखंड क्षेत्र के ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर पेश किए हैं जिनमें असीमित लोकल एवं एसटीडी कॉल के साथ मुफ्त डाटा का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है. इन ऑफर्स के अतिरिक्त भी कंपनी ने खास डाटा ऑफर हाल ही में पेश किए हैं जिनके तहत वह वोडाफोन वॉयस प्लस डाटा (voice plus data) पैक लेकर आई है.

कंपनी के मुताबिक, रमजान स्पेशल पैक में 2जी ग्राहक पांच रुपये में और 3जी ग्राहक 19 रुपये में एक घंटे के लिए असीमित डाटा का लाभ ले सकते हैं. वहीं 2जी ग्राहक 253 रुपये में और 3जी ग्राहक 345 रुपये में 28 दिनों की अवधि के लिए असीमित डाटा का उपयोग कर सकते हैं. चार हफ्ते अवधि वाले पैक में ग्राहकों को असीमित लोकल एवं एसटीडी कॉल की सुविधा भी मिलेगी.

रमजान स्पेशल पैकेजेस पेश करते हुए कंपनी के उत्तर प्रदेश पश्चिम और उत्तराखंड के कारोबार प्रमुख दिलीप कुमार गंटा ने कहा कि रमजान का पाक महीना हमारे लिए बेहद खास है इसलिए हम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ये पैसा वसूल पैकेज लेकर आए हैं. नए डाटा और कॉलिंग पैक्स के साथ उपभोक्ता अपने परिवारजनों और दोस्तों के साथ जुड़े रह सकेंगे और किफायती दरों पर इंटरनेट का लाभ उठा सकेंगे. इस पावन महीने के दौरान वे अपनी आध्यात्मिक भावनाओं को एक दूसरे के साथ बांट सकेंगे.

बता दें कि वोडाफोन वॉयस प्लस डाटा (voice plus data) पैक के तहत 19 रुपये में प्रीपैड यूजर के लिए ऑफर्स लेकर आई है. कंपनी ने अपने प्लान्स को Vodafone SuperDay और Vodafone SuperWeek वाली दो कैटिगरी में बांटा है. इस प्लान में यूजर्स लोकल और एसटीडी कॉल कर सकेंगे. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में यह बात पिछले दिनों कही. 

एक दिन वाले प्लान में 19 रुपये में 100 एमबी मोबाइल डाटा दिया जा रहा है और इसके तहत अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल कर सकेंगे. वहीं एक हफ्ते वाले प्लान में 49 रुपये में 250 एमबी मोबाइल डाटा दिया जा रहा है और साथ ही अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल कर सकेंगे. 89 रुपये का पैक डलवा  लेंगे तो इसी के साथ आपको 100 मिनट दूसरे नेटवर्क के लिए भी टॉकटाइम मिल जाएगा. सर्कल के हिसाब से कीमतों में परिवर्तन संभव है. नॉन-4जी हैंडसेट के लिए फ्री डाटा  50एमबी तक सिमटा दिया गया है. 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT