NDTV Khabar

वोडाफोन उपयोक्ताओं को अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग महज इस कीमत पर...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वोडाफोन उपयोक्ताओं को अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग महज इस कीमत पर...

वोडाफोन उपयोक्ता को अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग महज इस कीमत पर... (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: यह खबर वोडाफोन उपभोक्ता के लिए अच्छी है. यदि आप विदेश जा रहे हैं तो आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. दूरसंचार सेवाप्रदाता वोडाफोन इंडिया का कहना है कि वह 500 रुपये प्रति दिन के शुल्क पर अपने उपभोक्ताओं को 45 देशों में मुफ्त इनकमिंग की सुविधा देगी जबकि सभी अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय आउटगोइंग कॉल का शुल्क एक रुपये प्रति मिनट होगा.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि जिन देशों में वोडाफोन स्वयं परिचालन करती है वहां ग्राहकों को एक मेगाबाइट इंटरनेट के लिए एक रुपये का शुल्क अदा करना होगा. इस प्रकार वह 1,024 रुपये में एक जीबी डाटा इस्तेमाल कर सकेंगे.

कंपनी ने अपने अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को ध्यान में रखते हुए ‘आई-रोम-फ्री’ प्लान पेश किया है जिसके तहत वह उपरोक्त सेवाएं दे रहा है. कंपनी ने कहा कि अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात, ब्रिटेन, फ्रांस, जर्मनी, इटली, आयरलैंड, स्पेन, यूनान, स्विट्जरलैण्ड, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, हांग-कांग, थाइलैंड, मलेशिया, तुर्की, बेल्जियम, नीदरलैंड्स, नॉर्वे, डेनमार्क, चेक गणराज्य, पुर्तगाल, रोमानिया, अल्बानिया, हंगरी, लक्जमबर्ग, कनाडा, सउदी अरब, ओमान, कतर, कुवैत, श्रीलंका, न्यूजीलैण्ड, जापान, कोरिया, रूस, ताईवान, मॉरीशस और मोरक्का इत्यादि देशों में उसके ग्राहक 4जी नेटवर्क का लाभ ले सकते हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement