NDTV Khabar

भारत में पहला स्टोर डेढ़ साल में खोलेगी वालमार्ट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. वालमार्ट स्टोर्स के अध्यक्ष व सीईओ (एशिया) स्कॉट प्राइस ने कहा, कंपनी 12 से 18 महीने में स्टोर खोलने में सक्षम है और वह उन राज्यों से अनुमति लेगी, जो पहले ही वालमार्ट स्टोर का स्वागत करने का संकेत दे चुके हैं।
न्यूयॉर्क:

खुदरा क्षेत्र की दिग्गज कंपनी वालमार्ट स्टोर्स इंक ने कहा है कि वह भारत में 12 से 18 महीने में स्टोर्स खोलने में सक्षम है। वालमार्ट स्टोर्स के अध्यक्ष व सीईओ (एशिया) स्कॉट प्राइस ने वालस्ट्रीट जर्नल के साथ एक भेंटवार्ता में कहा, कंपनी 12 से 18 महीने में स्टोर खोलने में सक्षम है और वह उन राज्यों से अनुमति लेगी, जो पहले ही वालमार्ट स्टोर का स्वागत करने का संकेत दे चुके हैं।

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, कुल मिलाकर दो साल का समय पर्याप्त होगा। प्राइस ने हालांकि कहा कि कंपनी ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि वह भारत में कितने स्टोर खोलना चाहेगी। लेकिन कंपनी को मौजूदा साझीदार भारती एंटरप्राइजेज के साथ कारोबार जारी रहने की उम्मीद है।


वालमार्ट वर्तमान में भारती एंटरप्राइजेज के साथ 17 थोक स्टोर का परिचालन देश में कर रही है। वालस्ट्रीट ने प्राइस के हवाले से लिखा है कि वालमार्ट स्टोर्स ने फिलहाल खुदरा साझीदारी के लिए किसी दूसरी कंपनी के साथ बातचीत नहीं की है।  उन्होंने उम्मीद जताई कि ये सुधार स्थायी हैं और कंपनी भारत के दीर्घकालीन भविष्य के लिए प्रतिबद्ध है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement