NDTV Khabar

जब अमेजन ने ट्विटर पर बॉलीवुड के गाने के साथ दिया लड़की को जवाब

अमेजन हेल्प के ट्विटर हैंडल पर एक लड़की ने अमेजन से एक अजीब से सवाल पूछ लिया तो अमेजन की ओर भी उसी अंदाज में शानदार जवाब दिया गया. दोनों के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत वायरल हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब अमेजन ने ट्विटर पर बॉलीवुड के गाने के साथ दिया लड़की को जवाब

अमेजन.

नई दिल्ली:

इंटरनेट पर रिटेल कारोबार में उतरी कंपनी अमेजन भारत में दिन ब दिन अपने कारोबार को बढ़ा रही है. इतना ही नहीं खबरें चल रही हैं कि कंपनी जल्द ही भारत की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट को खरीद सकती है. ऐसे में कंपनी भारतीय ग्राहकों का विशेष ख्याल रखती है और जल्द से जल्द हर प्रश्न का जवाब देती है. हाल ही में ट्विटर पर अमेजन की तरफ से एक लड़की को दिया गया जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अमेजन हेल्प के ट्विटर हैंडल पर एक लड़की ने अमेजन से एक अजीब से सवाल पूछ लिया तो अमेजन की ओर भी उसी अंदाज में शानदार जवाब दिया गया. दोनों के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत वायरल हो गई.

टिप्पणियां

दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन हेल्प के ट्विटर हैंडल पर Aditii (@Sassy_Soul_) नामक लड़की ने लिखा 'हाय, अमेजन, आप खुद को दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट कहते हैं लेकिन घंटों तक खोजने के बाद भी मुझे अपनी पसंद का सामान नहीं मिला.' इस पर अमेजन हेल्प की तरफ से रिप्लाई किया गया कि 'हम ग्राहकों की जरूरत को समझने की लगातार कोशिश कर रहे हैं और उपलब्ध सामान की लिस्ट भी बढ़ा रहे हैं. क्या आप बता सकती हैं कि आपको क्या चाहिए?' अमेजन ने जवाब दिया.
 


इस पर Aditii नाम की इस लड़की ने लिखा कि 'बस इक सनम चाहिए, आशिकी के लिए.' इसके बाद अमेजन का ट्विटर अकाउंट हैंडल कर रहे शख्स ने तुरंत जान तेरे नाम फिल्म के गाने से लड़की के ट्विट का रिप्लाई कर दिया. अमेजन की तरफ से लिखा गया 'ये अक्खा इंडिया जानता है, हम तुमपे मरता है.' फिर क्या था अमेजन की तरफ से दिया गया यह जवाब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल कर रहा है.

 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement