ADVERTISEMENT

वाह! एक बार सीएनजी भराकर 120 KM, दिल्ली और देश में CNG किट लगे टू-व्हीलर जल्द

बाजार में जल्द CNG स्कूटर : दिल्ली के सीजीओ कॉम्पेलक्स इलाके में इंद्रप्रस्थ गैस (आईजीएल) के स्टेशन से गुरुवार को इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दिखाई गई। इसमें पेट्रोलियम मंत्री के साथ पर्यावरण मंत्री भी मौजूद थे।
NDTV Profit हिंदीHridayesh Joshi
NDTV Profit हिंदी11:13 AM IST, 24 Jun 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

पिछले दिनों दिल्ली में ऑड ईवन के दौरान ये बहस ज़ोरों पर थी कि दुपहिया वाहनों पर रोक क्यों नहीं लगाई जा रही जबकि प्रदूषण फैलाने के लिये ये सबसे अधिक ज़िम्मेदार हैं। अब इसे ध्यान में रखते हुए हवा को साफ करने के लिए एक पहल के तहत अब सीएनजी से चलने वाले दुपहिया वाहनों को लाया जा रहा है। दिल्ली में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड प्रयोग के तौर पर इसकी शुरुआत कर रहा है।

दिल्ली के सीजीओ कॉम्पेलक्स इलाके में इंद्रप्रस्थ गैस (आईजीएल) के स्टेशन से गुरुवार को इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी मिली। इसमें पेट्रोलियम मंत्री के साथ पर्यावरण मंत्री भी मोजूद रहे। आईजीएल और गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया मिलकर हवा बदलो अभियान चला रहे हैं जिसके तहत सीएनजी से चलने वाले दुपहिया वाहनों की शुरुआत हुई।
 

(सीएनजी टू-व्हीलर का अखबरों में दिया गया विज्ञापन)
NDTV Profit हिंदी
लेखकHridayesh Joshi
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT