AAP सरकार ने कोर्ट से कहा, वेतन देने के लिए DU के दो कॉलेजों को अनुदान प्रदान करेंगे

आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने मंगलवार को दिल्ली उच्च न्यायालय से कहा, कि वह उसके द्वारा पूरी तरह वित्त पोषित दिल्ली विश्वविद्यालय के दो कॉलेजों को वित्त वर्ष 2020-21 की दो तिमाही के लिए धनराशि जारी करेगी.

AAP सरकार ने कोर्ट से कहा, वेतन देने के लिए DU के दो कॉलेजों को अनुदान प्रदान करेंगे

AAP सरकार ने कोर्ट से कहा, वेतन देने के लिए DU के दो कॉलेजों को अनुदान प्रदान करेंगे

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने मंगलवार को दिल्ली उच्च न्यायालय से कहा, कि वह उसके द्वारा पूरी तरह वित्त पोषित दिल्ली विश्वविद्यालय के दो कॉलेजों को वित्त वर्ष 2020-21 की दो तिमाही के लिए धनराशि जारी करेगी, ताकि ये कॉलेज अपने कर्मचारियों को वेतन का भुगतान कर सकें. दिल्ली सरकार ने न्यायमूर्ति ज्योति सिंह को बताया कि ऐसे ही एक मामले के संबंध में दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा चार नवंबर को दिए गए निर्देशों के तहत महर्षि वाल्मिकी कॉलेज ऑफ एजुकेशन और केशव महाविद्यालय को दो दिनों के भीतर सहायता-अनुदान जारी किया जाएगा.

दिल्ली के सरकारी विश्वविद्यालयों के 23 वैज्ञानिक दुनिया के टॉप 2% वैज्ञानिकों की लिस्ट में शामिल, मनीष सिसोदिया ने दी बधाई

Newsbeep

चार नवंबर को न्यायमूर्ति हिमा कोहली और न्यायमूर्ति सुब्रह्मणयम प्रसाद की खंडपीठ ने दिल्ली सरकार को निर्देश दिया था कि वह नौ नवंबर तक दिल्ली विश्वविद्यालय के चार कॉलेजों डॉ भीमराव आंबेडकर कॉलेज, भगिनी निवेदिता कॉलेज, अदिति महाविद्यालय महिला कॉलेज और शहीद सुखदेव कॉलेज को शेष दो तिमाही की राशि जारी करे ताकि वे अपने कर्मचारियों के वेतन का भुगतान कर सकें. ''सोशल डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट'' की ओर से दायर याचिका में संबंधित कॉलेजों द्वारा शिक्षण और गैर शिक्षण कर्मियों को पिछले पांच माह से वेतन एवं अन्य भत्तों का भुगतान नहीं किए जाने से संबंधित याचिका पर मंगलवार को सुनवाई के दौरान दिल्ली सरकार ने यह जानकारी दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर योगेश त्यागी को निलंबित किया गया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)