AIAPGET 2020 Admit Card: एनटीए ने जारी किए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

AIAPGET 2020 Admit Card: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने AIAPGET 2020 परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं.

AIAPGET 2020 Admit Card: एनटीए ने जारी किए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

AIAPGET 2020 Admit Card: एनटीए ने एडमिट कार्ड जारी कर दिए है.

नई दिल्ली:

AIAPGET 2020 Admit Card: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने AIAPGET 2020 परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. परीक्षा के लिए पंजीकृत छात्र  ntaaiapget.nic.in से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. AIAPGET 2020 की कंप्यूटर आधारित परीक्षा 29 अगस्त को सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित की जाएगी. ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएट  एंट्रेंस टेस्ट (AIAPGET 2020) आयुर्वेद, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी में पोस्ट ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है. 

2020-21 शैक्षणिक सत्र के लिए स्नातकोत्तर (पीजी) आयुष पाठ्यक्रमों में एडमिशन लेने के इच्छुक उम्मीदवारों को AIAPGET ऑनलाइन परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर पाठ्यक्रमों में एडमिशन दिया जाएगा. 

AIAPGET 2020 को उत्तीर्ण करने वाले छात्रों को सभी आयुष कॉलेजों, संस्थानों और विश्वविद्यालयों में आयुर्वेद, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी प्रणाली में एमडी (MD), एमएस (MS), पीजी डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में एडमिशन के लिए अखिल भारतीय (ओपन / अन्य राज्यों) और राज्य कोटे की सीटों पर एडमिशन दिया जाएगा. 

AIAPGET 2020 Admit Card: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- सबसे  पहले ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएट  एंट्रेंस टेस्ट (AIAPGET 2020) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं. 
- इसके बाद अपना एप्लिकेशन नंबर और जन्मतिथि डालें. 
- जानकारी सबमिट करते ही AIAPGET 2020 एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा. 
- आप अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड करके प्रिंट आउट निकाल सकेंगे.