एआईसीटीई, मॉन्स्टर इंडिया ने किया गठजोड़, बढाएंगे रोजगार के अवसर

साझेदारी के तहत मॉन्स्टर इंडिया एआईसीटीसी से मंजूरी ले चुके संस्थानों के छात्रों, कॉलेजों और नियोक्ताओं के बीच एक इंटरफेस की तरह काम करेगा. यह इन छात्रों की योग्यता के अनुरुप उन्हें नौकरी के अवसर उपलब्ध कराएगा.

एआईसीटीई, मॉन्स्टर इंडिया ने किया गठजोड़, बढाएंगे रोजगार के अवसर

नई दिल्ली: अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई) ने ऑनलाइन करियर एवं रोजगार दिलाने में मदद करने वाली कंपनी मॉन्स्टर इंडिया के साथ गठजोड़ किया है. दोनों मिलकर देशभर में फ्रेशरों और छात्रों को नौकरी दिलाने में मदद के लिए काम करेंगे.

इस संबंध में दोनों ने आपस में एक सहमति ज्ञापन पत्र (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं. इस साझेदारी के तहत मॉन्स्टर इंडिया एआईसीटीसी से मंजूरी ले चुके संस्थानों के छात्रों, कॉलेजों और नियोक्ताओं के बीच एक इंटरफेस की तरह काम करेगा. यह इन छात्रों की योग्यता के अनुरुप उन्हें नौकरी के अवसर उपलब्ध कराएगा.
 


एआईसीटीई के चेयरमैन अनिल डी. सहस्रबुद्धे ने कहा, ‘इस तरह का समझौता फ्रेशर और कॉलेज छात्रों को नौकरी के अवसरों की तलाश में निश्चित तौर पर मदद करेगा.’ इस साझेदारी के तहत मॉन्स्टर इंडिया एआईसीटीई से मान्यता प्राप्त 10,360 से अधिक कॉलेजों में कैंपस प्लेंसमेंट की गतिविधियों का प्रबंधन करेगा. इन कॉलेजों में कुल 36 लाख से ज्यादा छात्र हैं.

करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com