AIIMS MBBS 2018: एम्स परीक्षा के लिए जल्द करें आवेदन, अप्लाई करने के लिए कुछ ही दिन शेष

इस साल एम्स के MBBS कोर्स के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन 26 और 27 मई को होगा. यह परीक्षा दिल्ली के एम्स सहित देश के अन्य 8 एम्स अस्पताल में एमबीबीएस कोर्स के लिए आयोजित की जाएगी.

AIIMS MBBS 2018: एम्स परीक्षा के लिए जल्द करें आवेदन, अप्लाई करने के लिए कुछ ही दिन शेष

एम्स की फाइल फोटो

खास बातें

  • एक मई को जारी हो सकते हैं एडमिट कार्ड
  • एम्स की वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं आवेदन
  • आवेदन करने के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं
नई दिल्ली:

AIIMS MBBS 2018 Entrance Exam के लिए इच्छुक छात्र एम्स की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. अब आवेदन करने के लिए कुछ ही दिन शेष बचे हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख 5 मार्च है. गौतलब है कि इस साल एम्स के MBBS कोर्स के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन 26 और 27 मई को होगा. यह परीक्षा दिल्ली के एम्स सहित देश के अन्य 8 एम्स अस्पताल में एमबीबीएस कोर्स के लिए आयोजित की जाएगी.

यह भी पढ़ें: एम्स परीक्षा के लिए शुरू हुई आवेदन की प्रक्रिया, ऐसे करें अप्लाई

इस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले छात्रों को आवेदन शुल्क भी देना होगा. छात्र आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से भी कर सकते हैं. इस परीक्षा के लिए 1 मई को एडमिट कार्ड से जुड़ी जानकारी वेबसाइट पर अपडेट की जाएगी.

यह भी पढ़ें: इस पैटर्न पर होगी प्रवेश परीक्षा, आवेदन शुरू

ऐसे करें आवेदन- आवेदन करने के लिए आपको एम्स की वेबसाइट  www.aiimsexams.org पर जाना होगा. इसके बाद आपको वेबसाइट के होम पेज पर Academic Courses के विकल्प को चुनना होगा. ऐसा करते ही आपके सामने MBBS का लिंक खुल जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुख्य सचिव से मारपीट की पुष्टि.

लिंक पर जाने के बाद आप दिशा-निर्देश को अच्छे से पढ़ें और उसके बाद आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू करें. फॉर्म को समिट करते ही आपका आवेदन पूरा हो जाएगा.