AIIMS PG Result 2021: एम्स ने जारी किया स्टेज 1 का रिजल्ट, Aiimsexams.org पर करें चेक

AIIMS PG Result 2021: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) ने जनवरी 2021 के लिए DM / MCh और MD (अस्पताल प्रशासन) पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए AIIMS PG चरण 1 के परिणाम 2020 की घोषणा कर दी है.

AIIMS PG Result 2021: एम्स ने जारी किया स्टेज 1 का रिजल्ट, Aiimsexams.org पर करें चेक

AIIMS PG Result 2021: एम्स ने जारी किया स्टेज 1 का रिजल्ट.

नई दिल्ली:

AIIMS PG Result 2021: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) ने जनवरी 2021 के लिए DM / MCh और MD (अस्पताल प्रशासन) पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए AIIMS PG चरण 1 के परिणाम 2020 की घोषणा कर दी है. वे उम्मीदवार जो चरण 1 या कंप्यूटर आधारित परीक्षा (CBT) में उपस्थित हुए थे अब अपने परिणाम आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org पर जाकर चेक कर सकते हैं. 

एम्स ने एक बयान में कहा, पहले चरण के लिए चुने गए उम्मीदवारों को विभाग के क्लीनिकल, प्रैक्टिकल या लेबोरेटरी आधारित मूल्यांकन के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपस्थित होना आवश्यक है. विभिन्न कार्यक्रमों के लिए चरण 2 की तारीखों की जानकारी रिजल्ट की स्टेटमेंट में दी गई है. 

Direct link to check AIIMS PG result 2021 (stage 1 DM/MCh, MD)

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म की डिटेल और मूल्यांकन के समय से संबंधित जानकारी विभागों द्वारा उम्मीदवारों के पंजीकृत ईमेल आईडी पर भेज दी जाएगी. बता दें कि स्टेज 1 परीक्षा 20 नवंबर 2020 को आयोजित की गई थी. 

कैसे चेक करें स्टेज 1 का रिजल्ट
एम्स पीजी परिणाम 2020 (चरण 1) चेक करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org पर लॉग इन करना होगा. रिजल्ट रोल नंबर की मदद से देखा जा सकता है. उम्मीदवारों को रिजल्ट की पीडीएफ फाइल डाउनलोड करने की सलाह दी जाती है. 

Newsbeep

दूसरे चरण के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों को अपने दस्तावेजों की स्कैन की गई कॉपियों को अपलोड करना होगा, जैसा कि एम्स की वेबसाइट पर अधिकारियों द्वारा बताया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दस्तावेज़ अपलोड करने की सुविधा 29 नवंबर (शाम 5 बजे तक) तक उपलब्ध होगी. जो उम्मीदवार दिए गए समय के अंदर दस्तावेज जमा नहीं कर सकेंगे, उन्हें अधिकारियों द्वारा कैंसिल माना जाएगा.