AMU: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने एक बार फिर किया एंट्रेस एग्जाम की तारीखों में बदलाव, यहां देखें डिटेल

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) ने अलीगढ़ केंद्रों के लिए विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए सभी ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन प्रवेश परीक्षाओं की तारीख में बदलाव किया है. अब परीक्षा 1 नवंबर से शुर होगी, यहां देखें परीक्षा का नया शेड्यूल.

AMU: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने एक बार फिर किया एंट्रेस एग्जाम की तारीखों में बदलाव, यहां देखें डिटेल

AMU के लिए बदला परीक्षा का शेड्यूल, 1 नवंबर से होगी परीक्षा

नई दिल्ली:

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) ने अलीगढ़ के परीक्षा केंद्रों के लिए विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए सभी ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन प्रवेश परीक्षाओं की तारीख में बदलाव किया है. AMU प्रवेश परीक्षाएं अब 1 नवंबर से 5 दिसंबर, 2020 के बीच आयोजित की जाएंगी.परीक्षा की नई तारीखों के साथ पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है.

बता दें, AMU ने पहले भी प्रवेश परीक्षा की तारीखों में बदलाव किया था. पहले प्रवेश परीक्षा की तारीख 22 नवंबर से 2 दिसंबर तक तय की गई थी. लेकिन अब प्रवेश परीक्षाएं 1 नवंबर से शुरू होंगी.

विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षाओं के लिए परीक्षा के होने से एक या दो दिन पहले ए़डमिट कार्ड जारी करेगा. AMU में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट amucontrollerexams.com पर देख सकते हैं.  बता दें, AMU में प्रवेश परीक्षा एक ऑफ़लाइन मोड में आयोजित की जाएगी. (परीक्षा का शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें)

इसी के साथ, AMU ने डिपार्टमेंटल टेस्ट कोर्स की तारीख भी बदल दी है. AMU के बयान के अनुसार,  डिपार्टमेंटल टेस्ट कोर्स केवल अलीगढ़ में आयोजित की जाएगी.

Newsbeep

बता दें, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय  ने पहले बिहार राज्य विधानसभा चुनावों के कारण प्रवेश परीक्षा तिथियों को संशोधित किया था. AMU प्रवेश परीक्षा के अपडेट और नई जानकारी के लिए उम्मीदवार amucontrollerexams.com पर जा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com