AMU 2020: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने किया एंट्रेंस एग्जाम की तारीखों में बदलाव, जानिए डिटेल

AMU Entrance Exam 2020: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित होने वाली स्नातक डिग्री और डिप्लोमा कार्यक्रमों के लिए AMU 2020 प्रवेश परीक्षा की तारीखें पुनर्निर्धारित की गई हैं.

AMU 2020: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने किया एंट्रेंस एग्जाम की तारीखों में बदलाव, जानिए डिटेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

AMU Entrance Exam 2020: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित होने वाली स्नातक डिग्री और डिप्लोमा कार्यक्रमों के लिए AMU 2020 प्रवेश परीक्षा की तारीखें पुनर्निर्धारित की गई हैं. अब AMU 2020 एडमिशन टेस्ट 22 नवंबर से शुरू होकर 2 दिसंबर तक चलेंगे. ये टेस्ट विभिन्न अंडरग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन के लिए आयोजित किए जाएंगे. पहले एडमिशन टेस्ट 1 नवंबर से शुरू किए जाने थे, लेकिन अब AMU 2020 प्रवेश परीक्षा 22 नवंबर से शुरू की जाएगी.  AMU 2020 प्रवेश परीक्षा ऑफलाइन मोड में होगी. नई जानकारी के मुताबिक, एंट्रेंस परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र बदलने की सुविधा 1 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगी. 

Aligarh Muslim University Revises Entrance Exam Schedule

प्रत्येक प्रोग्राम के लिए एंट्रेंस परीक्षा के एडमिट कार्ड 22 नवंबर तक amucontrollerexams.com उपलब्ध कर दिए जाएंगे. वहीं, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में पोस्ट ग्रेजुएट्स प्रोग्राम में एडमिशन के लिए एंट्रेंस टेस्ट की तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी. 

एएमयू (AMU) ने आधिकारिक बयान में कहा, "भारत के चुनाव आयोग द्वारा बिहार राज्य विधानसभा चुनाव 2020 की अधिसूचना और दीपावली समेत भारत के महत्वपूर्ण त्योहारों के चलते प्रवेश परीक्षाओं की तारीखों को फिर से निर्धारित किया जा रहा है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि बिहार राज्य और आसपास के राज्यों के छात्र बिना किसी कठिनाई के प्रवेश परीक्षा में शामिल हो सकें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com