आंध्र प्रदेश पुलिस SCT SI PMT/PET का रिजल्‍ट जारी, जानिए कब होगा फाइनल एग्‍जाम

आंध्र प्रदेश पुलिस SCT SI PMT/PET का रिजल्‍ट जारी, जानिए कब होगा फाइनल एग्‍जाम

नई दिल्‍ली:

आंध्र प्रदेश स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने SCT SI PMT/ PET 2016 का रिजल्‍ट जारी कर दिया है. अभयर्थी आंध्र प्रदेश पुलिस की वेबसाइट http://recruitment.appolice.gov.in पर रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं.

आंध्र प्रदेश स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने सबइंस्‍पेक्‍टर पोस्‍ट के लिए 17 सितंबर 2016 को नोटिफिकेशन जारी किया था और इसके लिए 29 दिसंबर 2016 से 12 जनवरी 2017 तक फिजिकल टेस्‍ट विशाखापत्तनम, एलुरु, गुंटूर और कुरनूल में हुए थे.

आंध्र प्रदेश स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड के अनुसार एससीटी सबइंस्‍पेक्‍टर ऑफ पुलिस, रिजर्व सबइंस्‍पेक्‍टर ऑफ पुलिस, असिस्‍टेंट मैट्रन और डिप्‍टी जेलर पोस्‍ट के लिए 18 और 19 फरवरी को फाइनल एग्‍जाम होंगे.

फाइनल एग्‍जाम के लिए ऐसे डाउनलोड करें हॉल टिकट
कैंडिडेट 18 और 19 फरवरी को होने वाले फाइनल एग्‍जाम के लिए हॉल टिकट आंध्र प्रदेश स्‍टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड की वेबसाइट recruitment.appolice.gov.in. या www.appolice.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

अगर किसी कैंडिडेट को हॉल टिकट डाउनलोड करने में समस्‍या आए तो वो हेल्‍पलाइन नंबर 0884-2340535, 2356255 पर कॉल करसकते हैं या apslrpb.pc@gmail.com पर मेल कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com