NDTV Khabar

AP EAMCET 2018: रिजल्‍ट और रैंक हुई जारी, ऐसे करें चेक

छात्र अपना रिजल्‍ट और रैंक ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. इससे पहले जेएनटीयू ने उम्मीदवारों के लिए आंसर-की और रिस्पांस शीट जारी की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AP EAMCET 2018: रिजल्‍ट और रैंक हुई जारी, ऐसे करें चेक
टिप्पणियां
जेएनटीयू ने SCHE AP की और से इंजीनियरिंग एग्रीकल्टर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट, आंध्र प्रदेश 2018 का रिजल्‍ट और रैंक जारी कर दिया है. रैंक की घोषणा आंध्र प्रदेश के शिक्षा मंत्री गंता श्रीनिवासारा द्वारा की गई. जेईई के टॉपर सूरज कृष्‍ण ने इस परीक्षा में पहली रैंक हासिल की है. जिन छात्रों ने इस परीक्षा में हिस्‍सा लिया था वह छात्र अपना रिजल्‍ट और रैंक ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. इससे पहले जेएनटीयू ने उम्मीदवारों के लिए आंसर-की और रिस्पांस शीट जारी की थी. परिणामों की घोषण आंसर-की पर प्राप्त की गई आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए की गई है.

  ऐसे चेक करें AP EAMCET 2018 का रिजल्‍ट?
Step one: सबसे पहले AP EAMCET की ऑफिशियल वेबसाइट: www.sche.ap.gov.in/eamcet पर जाएं.
Step two: अब AP EAMCET 2018 रैंक टैब पर क्लिक करें.
Step three: सभी जरूरी डिटेल सबमिट करें.
Step four: आपका रिजल्‍ट पेज पर आ जाएगा.
AP EAMCET 2018 के लिए काउंसलिंग शेड्यूल जल्‍द ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. छात्रों को काउंसलिंग के लिए अपना रिजल्‍ट संभाल कर रखा चाहिए.
  AP EAMCET 2018 के बारे में
AP EAMCET 2018 का आयोजन इंजीनियरिंग और कृषि के स्नातक पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए किया जाता है. इस परीक्षा का आयोजन 22 अप्रैल से 25 अप्रैल 2018 तक किया गया था. एग्‍जाम का आयोजन पैन और पेप मोड में किया गया था.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement