NDTV Khabar

AP ICET 2017 Results: श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी ने जारी किया परीक्षा परिणाम

श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी ने एमबीए और एमसीए कोर्सेज में एडमिशन के लिए आंध्र प्रदेश इंटेग्रेटिड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (एपी आईसीईटी 2017) आयोजित किया था. इस परीक्षा के आधार पर श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी और इससे एफिलिएटेड कॉलेजों में संचालित कोर्सेज में सत्र 2017-18 के लिए एडमिशन मिलेगा. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AP ICET 2017 Results: श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी ने जारी किया परीक्षा परिणाम

AP ICET 2017 Result आधिकारिक वेबसाइट Sche.ap.gov.in पर घोषित

श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी, तिरुपति ने एपी आईसीईटी का रिजल्ट जारी कर दिया है. परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट sche.ap.gov.in पर जारी किय गया है. आंध्र प्रदेश स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (एपी एससीएचई) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी थी कि रिजल्ट आज दोपहर (15 मई) तक घोषित कर दिया जाएगा. श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी ने एमबीए और एमसीए कोर्सेज में एडमिशन के लिए आंध्र प्रदेश इंटेग्रेटिड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (एपी आईसीईटी 2017) आयोजित किया था. इस परीक्षा के आधार पर श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी और इससे एफिलिएटेड कॉलेजों में संचालित कोर्सेज में सत्र 2017-18 के लिए एडमिशन मिलेगा. 


AP ICET 2017 Result: यूं चेक करें
ap icet 2017
AP ICET 2017 Result घोषित

- आंध्र प्रदेश स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (एपी एससीएचई) की आधिकारिक वेबसाइट sche.ap.gov.in पर जाएं 
- AP ICET संबंधी लिंक पर क्लिक करें 
- अगले पेज पर रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें
- अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि डालें 
- जानकारी सब्मिट करने पर अपना रिजल्ट देखें 

टिप्पणियां
एपी आईसीईटी 2017 परीक्षा का आयोजन 2 मई को 10 बजे से 12.30 बजे के बीच करवाया गया था और यह परीक्षा दो शिफ्ट में करवाई गई थी. दूसरी शिफ्ट 2.30 बजे से 5 बजे करवाई गई थी.

करियर एंड एजुकेशन से जुड़ी और खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement