AP Police ASLPRB कांस्टेबल भर्ती 2017 के लिए मेरिट लिस्ट जारी

आपको बता दें कि इस भर्ती को आंध्र प्रदेश में काफी अच्‍छी प्रतिक्रिया मिली थी. यह भर्ती 4548 पदों पर होगी. इन पदों के लिए लिखित परीक्षा आंध्र प्रदेश के परीक्षा केंद्रों में 22 जनवरी, 2017 को आयोजित कराई गई थी.

AP Police ASLPRB कांस्टेबल भर्ती 2017 के लिए मेरिट लिस्ट जारी

मैरिट लिस्‍ट को आंध्र प्रदेश पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है.

आंध्र प्रदेश पुलिस (एपी पुलिस) ने कॉन्स्टेबल (Civil and AR) के पद पर भर्ती के लिए मेरिट लिस्‍ट जारी कर दी है. आपको बता दें कि इस भर्ती को आंध्र प्रदेश में काफी अच्‍छी प्रतिक्रिया मिली थी. यह भर्ती 4548 पदों पर होगी. इन पदों के लिए लिखित परीक्षा आंध्र प्रदेश के परीक्षा केंद्रों में 22 जनवरी, 2017 को आयोजित कराई गई थी.

मैरिट लिस्‍ट को आंध्र प्रदेश पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट http://recruitment.appolice.gov.in/ पर जारी किया गया है. उम्‍मीदवार इस मेरिट लिस्‍ट को डाउनलोड कर सकते हैं. इसका फॉर्मेट पीडीएफ रखा गया है.

ASLPRB उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा में उनके प्रदर्शन, शारीरिक माप परीक्षण, शारीरिक दक्षता परीक्षा और अंतिम लिखित परीक्षा के आधार पर करेगा. केवल वह अभ्‍यार्थी, जिन्होंने पहले तीन चयन प्रक्रियाओं में योग्यता प्राप्त की होगी को ही अंतिम लिखित परीक्षा में शामिल होने की अनुमति दी गई थी. फाइनल एग्‍जाम में 4 पेपर हुए थे.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com