APTET 2018 Admit Card हुआ जारी, यहां से करें डाउनलोड

APTET 2018 परीक्षा के दो प्रमुख पेपर के लिए जारी किए गए हैं एडमिट कार्ड, अन्य पेपर के लिए भी जल्द होंगे जारी.

APTET 2018 Admit Card हुआ जारी, यहां से करें डाउनलोड

छात्रों की फाइल फोटो

खास बातें

  • 21 से 3 मार्च तक होनी है परीक्षा
  • फिलहाल दो परीक्षा के लिए जारी किए गए हैं एडमिट कार्ड
  • विभाग की वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं डाउनलोड
नई दिल्ली:

कमिशनर ऑफ स्कूल एजुकेशन, आंध्र प्रदेश (CSE, Andhra pradesh) ने APTET 2018 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. इच्छुक छात्र विभाग की वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं. जिन दो पेपर के लिए एडमिट कार्ड जारी किए गए हैं उनमें पेपर वन और थ्री शामिल हैं. पेपर टू के लिए भी जल्द ही एडमिट कार्ड जारी किया जा सकता है. विभाग द्वारा जारी निर्देश के अनुसार एडमिट कार्ड सुबह दस बजे के बाद से ही डाउनलोड किए जा सकेंगे.

यह भी पढ़ें: इस पैटर्न पर होगी प्रवेश परीक्षा, आवेदन शुरू

गौरतलब है कि विभाग APTET 2018 की परीक्षा का आयोजन 21 फरवरी से 3 मार्च के बीच कराएगा. परीक्षा दो सत्र में आयोजित कराई जाएगी. विभाग ने छात्रों से अपना एडमिट पहले ही डाउनलोड करने और उसे परीक्षा केंद्र पर लेकर आने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: Jamia Millia Islamia ने शुरू की दाखिले की प्रक्रिया, ऐसे करें आवेदन 

ऐसे करें अपना एडमिट कार्ड- APTET 2018 की परीक्षा में शामिल होने जा रहे छात्र विभाग की आधिकारिक वेबसाइट aptet.apcfss.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. वेबसाइट पर जाते ही वहां छात्रों को  APTET 2018 Admit Card Download का लिंक मिलेगा. इस लिंक पर क्लिक करते ही उनके सामने एक नया विंडो खुलेगा.

VIDEO: प्रवेश परीक्षा में भी दलाल हावी


इस विंडो पर आपसे आपका रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड के साथ-साथ कई अन्य जानकारी मांगी जाएंगी. इतनी जानकारी देते ही आपके सामने आपका एडमिट कार्ड खुल जाएगा. जिसे आप डाउनलोड करने के साथ ही उसका प्रिंट ले सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com