Bihar DCECE 2020 Exam: डीसीईसीई एग्जाम के लिए आगे बढ़ी आवेदन करने की अंतिम तारीख, अब इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई

बिहार कंबाइंड एंट्रेंस कॉम्पिटेटिव एग्जामिनेशन बोर्ड (BCECEB) ने DCECE के लिए ऑनलाइन फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख को आगे बढ़ा दिया है.

Bihar DCECE 2020 Exam: डीसीईसीई एग्जाम के लिए आगे बढ़ी आवेदन करने की अंतिम तारीख, अब इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई

डीसीईसीई एग्जाम के लिए आवेदन की अंतिम तारीख आगे बढ़ गई है.

नई दिल्ली:

Bihar DCECE 2020 Exam:  बिहार कंबाइंड एंट्रेंस कॉम्पिटेटिव एग्जामिनेशन बोर्ड (BCECEB) ने DCECE एग्जाम के लिए ऑनलाइन फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख को आगे बढ़ा दिया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अब 19 जून तक अपने फॉर्म जमा करा सकते हैं. हालांकि, फॉर्म जमा करने के बाद उम्मीदवार चालान के माध्यम से 20 जून तक एप्लिकेशन फीस जमा कर सकते हैं और 21 जून तक ऑनलाइन फीस जमा की जा सकती है. बोर्ड ने इसी के साथ ये भी जानकारी दी है कि उम्मीदवार 22 जून से 25 जून तक DCECE एप्लिकेशन करेक्शन विंडो के माध्यम से अपने फॉर्म में सुधार कर सकते हैं. पहले ये एंट्रेंस एग्जाम 19 और 20 अप्रैल को होने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था. 

Click Here To Apply Online

Newsbeep

BCECEB की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी. इस परीक्षा के लिए योग्य उम्मीदवार 19 जून तक ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं. एग्जाम की तारीख भी बाद में जारी की जाएगी, जिसे ऑफिशियल वेबसाइट और बिहार के क्षेत्रीय अखबार के माध्यम से जारी किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


DCECE एग्जाम क्यों होता है?
डिप्लोमा सर्टिफिकेट एंट्रेंस कॉम्पिटेटिव एग्जामिनेशन (DCECE) का एग्जाम राज्य में विभिन्न मेडिकल, इंजीनियरिंग और एग्रीकल्चर स्ट्रीम के कोर्सेस में एडमिशन के लिए दिया जाता है. एडमिशन की प्रक्रिया और प्रोस्पेक्टस के बारे में अधिक जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट से ली जा सकती है.