BITSAT 2020: स्लॉट बुकिंग और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए जारी हुईं तारीखें, जानिए डिटेल

बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (BITS), पिलानी ने BITSAT 2020 ऑनलाइन टेस्ट बुकिंग सिस्टम के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है.

BITSAT 2020: स्लॉट बुकिंग और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए जारी हुईं तारीखें, जानिए डिटेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (BITS), पिलानी ने BITSAT 2020 ऑनलाइन टेस्ट बुकिंग सिस्टम के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है. जो उम्मीदवार पंजीकृत कर चुके हैं वे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और 9 सितंबर (11 बजे) और 10 सितंबर (शाम 5 बजे) के बीच अपने टेस्ट स्लॉट बुक कर सकते हैं. बता दें कि परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था BITSAT हॉल टिकट को आधिकारिक वेबसाइट - bitadmission.com पर जारी करेगी और उम्मीदवार 13 सितंबर से 23 सितंबर तक एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. 

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, "ऑनलाइन टेस्ट बुकिंग सिस्टम (OTBS) 9 सितंबर सुबह 11 बजे से 10 सितंबर शाम 5 बजे तक BITSAT-2020 के लिए लाइव आएगा. पंजीकृत करने वाले उम्मीदवार OTBS का उपयोग करके अपनी परीक्षा तिथि और स्लॉट रिजर्व कर सकते हैं." 

Newsbeep

बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस एडमिशन टेस्ट (BITSAT), संस्थान में सभी स्नातक कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाता है. भारतीय बोर्ड परीक्षा में टॉप स्कोरर BITSAT के बिना ही सीधे संस्थान में एडमिशन ले सकते हैं और (NRI) एनआरआई छात्रों को स्कोलास्टिक असेसमेंट टेस्ट (SAT) स्कोर के माध्यम से एडमिशन दिया जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत में BITS के तीन कैंपस हैं, पिलानी, हैदराबाद और गोवा में. इसका एक कैंपस दुबई में है. BITS पिलानी, हैदराबाद और गोवा परिसर में एडमिशन BITSAT के माध्यम से होगा, जबकि दुबई परिसर के लिए एडमिशन कक्षा 12वीं परीक्षाओं में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा.