BITSAT 1st Iteration 2020 Results: जारी हुआ रिजल्ट, वेबसाइट पर ऐसे करें चेक

BITSAT 1st Iteration 2020 Results: बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (BITS) ने बिट्स पिलानी में फर्स्ट डिग्री कार्यक्रमों में एडमिशन के लिए BITSAT 1 Iteration 2020 के परिणाम की घोषणा कर दी है.

BITSAT 1st Iteration 2020 Results: जारी हुआ रिजल्ट, वेबसाइट पर ऐसे करें चेक

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

BITSAT 1st Iteration 2020 Results: बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (BITS) ने बिट्स पिलानी में फर्स्ट डिग्री कार्यक्रमों में एडमिशन के लिए BITSAT 1 Iteration 2020 के परिणाम की घोषणा कर दी है. उम्मीदवार अपने यूजर आईडी और पासवर्ड की मदद से आधिकारिक वेबसाइट bitsadmission.com पर अपने परिणाम चेक कर सकते हैं. बता दें कि BITS प्रवेश परीक्षा (BITSAT 2020) 16 सितंबर से 23 सितंबर 2020 तक आयोजित की गई थी. इससे पहले, अधिकारियों ने BITSAT 2020 की स्कोर रिपोर्ट जारी की थी. 

इसके अलावा उम्मीदवारों को अपने आवेदन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए विभिन्न डिग्री कार्यक्रमों के लिए कक्षा 12वीं के नंबर और प्राथमिकताएं सबमिट करने के लिए भी कहा गया था. 

BITSAT Results 2020: ऐसे चेक करें रिजल्ट
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bitsadmission.com पर जाएं. 
- इसके बाद BITSAT iteration-I ऑप्शन पर क्लिक करें.
- अब अपनी यूजर आइडी और पासवर्ड की मदद से लॉग इन करें.
- जानकारी सबमिट करने पर रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा. 
- आप अपना रिजल्ट चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BITSAT एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है, जिसे BITS पिलानी, BITS गोवा और BITS हैदराबाद परिसरों में इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है.