NDTV Khabar

BPUT ने जारी किए इवन सेमेस्‍टर एग्‍जाम 2018 के एडमिट कार्ड

प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट bputodisha.in पर उपलब्ध होगा. बीपीयूटी ने कुछ दिन पहले ही ऑड सेमेस्टर के परिणाम घोषित किए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BPUT ने जारी किए इवन सेमेस्‍टर एग्‍जाम 2018 के एडमिट कार्ड

बीजू पटनायक विश्वविद्यालय प्रौद्योगिकी (बीपीयूटी), ओडिशा ने रेगुलर और बैक रजिस्‍टर्ड छात्रों की इवन सेमेस्टर परीक्षा 2017-2018 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. संबंधित कॉलेजों ने छात्रों को रंगीन फोटो अपलोड करने के बाद अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की सुविधा दी है. प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट bputodisha.in पर उपलब्ध होगा. बीपीयूटी ने कुछ दिन पहले ही ऑड सेमेस्टर के परिणाम घोषित किए थे.
 

यूपी में नही खुलेगा नया इंजीनियरिंग कॉलेज, 62 प्रतिशत सीटें खाली Reported by: भाषा
 
ऑफिशियल वेबसाइट पर रि-चेकिंग या री-इवैल्यूएशन का लिंक एक्टिव हो गया है. इसके लिए उम्‍मीदवारों को वेबसाइट पर जाकर लॉगइन करना होगा. ऑड सेमेस्टर एग्‍जामिनेशन 2017-18 का रिजल्‍ट पहले ही जारी किया जा चुका है.
 
IIT JAM 2018 का रिजल्‍ट हुआ जारी, ऐसे करें चेक

बीजू पटनायक विश्वविद्यालय प्रौद्योगिकी के बारे में
2002 में स्थापित, बीजू पटनायक विश्वविद्यालय प्रौद्योगिकी (बीपीयूटी), ओडिशा का मुख्यालय राउरकेला में हैं. विश्वविद्यालय की स्थापना का मुख्य उद्देश्य तकनीकी कॉलेजों में आने वाले छात्रों को उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा देना सुनिश्चित करना था. विश्वविद्यालय में लगभग 110 कॉलेज हैं, जिसमें लगभग 58,000 छात्र शिक्षा प्राप्‍त करते हैं. इन विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग और वास्तुकला, व्यवसाय प्रबंधन और होटल प्रबंधन, कंप्यूटर अध्ययन और फार्मेसी विषयों का ज्ञान छात्रों को दिया जाता है. इनमें से कई विषयों में स्नातक और स्नातकोत्तर दोनों की सुविधा छात्रों को दी गई है.
 
करियर की अन्‍य खबरों के लिए क्लिक करें
 
टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement