Bihar Board 10th Result 2020: बिहार बोर्ड अब किसी भी समय जारी कर सकता है 10वीं का रिजल्ट, जानिए कहां और कैसे कर सकेंगे चेक

Bihar Board Matric Result 2020: बिहार बोर्ड का 10वीं क्लास का रिजल्ट आज किसी भी समय जारी हो सकता है. रिजल्ट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा.

Bihar Board 10th Result 2020: बिहार बोर्ड अब किसी भी समय जारी कर सकता है 10वीं का रिजल्ट, जानिए कहां और कैसे कर सकेंगे चेक

Bihar Board 10th Result 2020: बिहार बोर्ड 10वीं क्लास का रिजल्ट आज जारी कर सकता है.

नई दिल्ली:

Bihar Board 10th Result 2020: बिहार बोर्ड 10वीं क्लास क रिजल्ट जल्द ही किसी भी समय जारी कर सकता है. बिहार बोर्ड का रिजल्ट पूरी तरह से तैयार हो चुका है. खबरें हैं कि बिहार बोर्ड आज शाम 5 से 7 बजे के बीच रिजल्ट की घोषणा कर सकता है. बिहार बोर्ड का 10वीं का रिजल्ट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट  biharboardonline.bihar.gov.in पर जारी किया जाएगा. रिजल्ट देखने के लिए स्टूडेंट्स अपने रोल नंबर और रोल कोड तैयार रखें. 

Bihar Board Matric Result: रिजल्ट जारी होने के बाद ऐसे कर सकेंगे चेक

स्टेप 1- अपना रिजल्ट चेक करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जाएं.

स्टेप 2- वेबसाइट पर दिए गए रिजल्ट टैब पर क्लिक करें.

स्टेप 3- Bihar 10th Result के लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 4- रोल नंबर और बाकी डिटेल्स डालें.

स्टेप 5- सबमिट करने के बाद आप रिजल्ट देख सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबर है कि कोरोनावायरस के चलते रिजल्‍ट जारी करने के लिए बोर्ड कोई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस नहीं करेगा और सीधे प्रेस रिलीज के जरिए रिजल्‍ट की घोषणा की जाएगी. स्टूडेंट्स को अपना रिजल्ट (BSEB Result 2020) चेक करने के लिए रोल नंबर और रोल कोड की जरूरत होगी. इस साल बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा में 15 लाख 29 हजार छात्रों ने भाग लिया था.  बिहार बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में पास होने के लिए उम्‍मीदवारों को 100 में से कम से कम 30 नंबर लाने अनिवार्य होते हैं.