CA Exams 2021: 27 जनवरी को बिहार के परीक्षा केंद्र में होगा परिवर्तन, ICAI ने दी जानकारी

जो उम्मीदवार CA परीक्षा दे रहे हैं और जो उम्मीदवार केंद्रीय पब्लिक स्कूल, जलधारी चौक, मधुबनी, बिहार से जनवरी सीए परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले थे, उन्हें अब गांधी चौक, मधुबनी में सेंट्रल पब्लिक स्कूल में परीक्षा के लिए बैठना होगा.

CA Exams 2021: 27 जनवरी को बिहार के परीक्षा केंद्र में होगा परिवर्तन, ICAI ने दी जानकारी

नई दिल्ली:

CA Exams 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने घोषणा की है कि "अपरिहार्य परिस्थितियों" के कारण बिहार के मधुबनी में चल रहे CA जनवरी 2021 की परीक्षाओं के लिए एक स्थान को 27 जनवरी से बदल दिया जाएगा.

जो उम्मीदवार परीक्षा दे रहे हैं और जो उम्मीदवार केंद्रीय पब्लिक स्कूल, जलधारी चौक, मधुबनी, बिहार से जनवरी सीए परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले थे, उन्हें अब गांधी चौक, मधुबनी में सेंट्रल पब्लिक स्कूल में परीक्षा के लिए बैठना होगा.

ऐसे उम्मीदवारों को नए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं होगी.  ICAI ने कहा कि पहले जारी किए गए एडमिट कार्ड वैध रहेंगे और अन्य विवरण अपरिवर्तित रहेंगे.

ICAI CA जनवरी परीक्षा के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जा सकते हैं.

ICAI जनवरी की परीक्षा 21 जनवरी से शुरू हुई थी और 7 फरवरी को समाप्त होगी.  CA फाउंडेशन की परीक्षा 21 जनवरी से शुरू हुई और 28 जनवरी तक जारी रहेगी. फाइनल सिलेबस की परीक्षा 6 फरवरी को समाप्त होगी.


CA इंटरमीडिएट की परीक्षाएं 22 जनवरी से 7 फरवरी तक आयोजित की जा रही हैं. ICAI ने पहले जनवरी-फरवरी परीक्षा स्थलों को दो बार स्थानांतरित किया था. 12 जनवरी को, ICAI ने इलाहाबाद में एक परीक्षा केंद्र और 18 जनवरी को कोलकाता में एक अन्य परीक्षा केंद्र को बदल दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com