CA Final Exam Result: ICAI अगले हफ्ते जारी कर सकता है रिजल्ट, ऐसे करें चेक

CA Final Exam Result को लेकर इंस्टीट्यूट का कहना है कि नतीजे 16 जनवरी या 17 जनवरी को घोषित किए जा सकते हैं.

CA Final Exam Result: ICAI अगले हफ्ते जारी कर सकता है रिजल्ट, ऐसे करें चेक

CA Final Exam Result icai.org पर चेक किया जा सकेगा.

खास बातें

  • CA Final Exam के नजीते अगले हफ्ते जारी किए जा सकते हैं
  • 16 या 17 जनवरी को रिजल्ट जारी किए जा सकते हैं
  • ICAI ऑल इंडिया मेरिट भी जारी की जाएगी
नई दिल्ली:

CA Final Exam Result: आईसीएआई चार्टर्ड अकाउंटेंट अंतिम परीक्षा के नतीजे (CA Final Exam Result) अगले हफ्ते जारी कर सकता है. बता दें कि इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया सीए परीक्षा आयोजित कराता है. इंस्टीट्यूट का कहना है कि नतीजे 16 जनवरी या 17 जनवरी को घोषित किए जा सकते हैं. सीए अंतिम परीक्षा के नतीजों के साथ-साथ आईसीएआई ऑल इंडिया मेरिट भी जारी करेगा. बता दें कि पिछले साल नतीजे 23 जनवरी को जारी किए गए थे. उम्मीदवार अपने नतीजे आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर चेक कर सकेंगे. 

आज का इतिहास: 11 जनवरी को हुआ था देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री का निधन

जो उम्मीदवार अपने ईमेल और फोन पर नतीजों के अलर्ट पाना चाहते हैं वे 13 जनवरी से खुद को रजिस्टर करा सकते हैं. आईसीएआई ने एक नोटिस में कहा है कि सीए की अंतिम परीक्षा देने वाले उम्मीदवार जिसमें पुराने और नए कोर्स दोनों के उम्मीदवार शामिल हैं अपनी ईमेल आईडी पर नतीजों से जुड़े अलर्ट पाने के लिए 13 जनवरी से खुद को  icaiexam.icai.org पर रजिस्टर करा सकते हैं. 

ICAI ने CA मई 2020 परीक्षाओं का शेड्यूल किया जारी, यहां करें चेक

बता दें कि आईसीएआई हर साल नवंबर और मई के महीने में सीए परीक्षाएं आयोजित कराता है. मई 2020 के लिए सीए परीक्षाओं का शेड्यूल पिछले हफ्ते जारी किया गया था. 2 मई से 18 मई के बीच परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी. वहीं, सीए फाउंडेशन, इंटरमीडिएट(IPC), इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाओं के लिए 5 फरवरी से 26 फरवरी के बीच रजिस्टर करना होगा. मई माह में आयोजित की जाने वाली परीक्षा के नतीजे अगस्त में जारी किए जाएंगे. वहीं नवंबर की परीक्षा के लिए अगस्त और सितंबर में रजिस्ट्रेशन होंगे. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com