NDTV Khabar

CA FINAL RESULTS 2017 : अगले सप्ताह इस दिन आ सकते हैं सीए फाइनल के नतीजे, ऐसे देखें रिजल्ट

छात्र आईसीएआई की वेबसाइट icaexam.iaci.org वेबसाइट पर जाकर परिणाम देख सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CA FINAL RESULTS 2017 : अगले सप्ताह इस दिन आ सकते हैं सीए फाइनल के नतीजे, ऐसे देखें रिजल्ट

छात्रों की फाइल फोटो

खास बातें

  1. अंकों के हिसाब से तैयार होगा मेरिट लिस्ट
  2. पिछले साल आयोजित हुई थी परीक्षा
  3. 17 जनवरी की दोपहर में आ सकते हैं परिणाम
नई दिल्ली: CA FINAL RESULTS 2017 अगले सप्ताह घोषित हो सकते हैं. गौरतलब है कि यह परिणाम नवंबर 2017 में हुई चार्टर्ड अकाउंटेंट्स की फाइनल परीक्षा के लिए घोषित होंगे. परिणाम की घोषणा 17 जनवरी, 2018 की दोपहर को आ सकते हैं. आईसीएआई के वरिष्ठ अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि फाइनल परीक्षा में सफल होने वाले छात्रों के अंकों को सीए की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: रिजल्ट की तारीख हुई घोषित, इन आसान तरीकों से चेक करें अपना रिजल्ट

छात्र वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं.  गौरतलब है कि आईसीएआई की फाइनल परीक्षा में न्यूनतम 55 फीसदी या इससे ज्यादा स्कोर करने वाले छात्रों की सूची जारी की जाएगी. आईसीएई की अंतिम परीक्षा में कुल 1,28,853 छात्रों ने हिस्सा लिया था. 

यह भी पढ़ें: सीएम सीपीटी के परिणाम घोषित, देखें रिजल्ट

यहां से देखें अपने परिणाम- फाइनल परीक्षा में हिस्सा ले चुके छात्र आईसीएआई की वेबसाइट icaexam.iaci.org वेबसाइट पर जाकर परिणाम देख सकते हैं. छात्र अगर अपना परिणाम अपने ईमेल आईडी पर चाहते हैं तो उन्हें इसी वेबसाइट पर जाकर खुदको पहले रजिस्टर कराना होगा.

टिप्पणियां
VIDEO: इस थाने में कोई भी नहीं बनना चाहता है थानेदार


छात्र परिणाम घोषित होने से पहले इस वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. ऐसा करने के बाद परिणाम घोषित होते ही उनके ईमेल पर उनका परीक्षा परिणाम भेज दिया जाएगा. (इनपुट आईएएनएस)|
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement